21 मार्च को लॉन्च होगी Tata Motors की Altroz Automatic कार, फीचर्स समेत जानें कीमत और बुकिंग डिटेल

3/17/2022 5:29:32 PM

ऑटो डेस्क. Tata Motors कंपनी बहुत जल्द Altroz का ऑटोमैटिक वैरिएंट लॉन्च करने जा रही है। Altroz इस महीने डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ डेब्यू करेगी। Tata Motors ने Altroz की बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है। नई 2022 Altroz Automatic भारतीय बाजार में 21 मार्च को लॉन्च होगी, जो इस कार को खरीदना चाहते हैं वो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन 21,000 रुपये की टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं। टाटा मोटर्स का कहना है कि वह लॉन्चिंग के तुरंत बाद कार की डिलीवरी शुरू कर देंगे। 


तीन ट्रिम

PunjabKesari
Altroz Automatic तीन ट्रिम लेवल - XT, XZ, और XZ+ ट्रिम्स के साथ-साथ डार्क एडिशन रेंज में पेश की जाएगी। कंपनी Altroz रेंज में एक नया ओपेरा ब्लू एक्सटीरियर शेड भी पेश करेगी। 


इंजन पावर

PunjabKesari
Altroz Automatic का इंजन 1.2-लीटर पेट्रोल पावरट्रेन 85bhp का पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा कार को 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ भी लॉन्च किया जाएगा। 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 108bhp का पावर और 140Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं, 1.5-लीटर डीजल इंजन 89bhp का पावर और 200Nm का टार्क जेनरेट करता है। 


फीचर्स 

PunjabKesari
Altroz Automatic के फीचर्स की बात करें तो कार में पहले की तरह ही प्रोजेक्टर हेडलैंप, हरमन स्टीरियो सिस्टम, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, 16-इंच अलॉय व्हील, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक रिवर्स पार्किंग कैमरा और बहुत से फीचर्स शामिल हैं।


कीमत 

PunjabKesari
Altroz Automatic की कीमत मैनुअल ट्रिम्स से थोड़ी ज्यादा होगी। Tata Altroz की कीमत 5.99 लाख से शुरू होती है और 9.99 लाख रुपये तक जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static