लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो, कॉस्मेटिक अपग्रेड के साथ मिलेंगे नए फीचर्स

3/22/2022 2:02:09 PM

ऑटो डेस्क. स्कोडा इंडिया जल्द ही भारतीय बाजार में कुशाक मोंटे कार्लो को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कुशाक मोंटे कार्लो की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं। यह कार अगले महीने यानी अप्रैल के मिड में लॉन्च हो जाएगी। इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव होंगे और यह मॉडल पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सहित नई सुविधाओं की पेशकश करेगा। 

 PunjabKesari


जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कुशाक मोंटे कार्लो के इक्सटीरियर में आगे के ग्रिल पर ग्लॉस ब्लैक एलिमेंट्स, ओआरवीएम्स, रूफ़ रेल्स, विंडो फ्रेम, स्‍वर्ल आकर के पैटर्न के साथ नए 17-इंच के दोहरे रंग के अलॉय वील्स, आगे फ़ेंडर्स के बैज पर मौजूदा 'स्कोडा' के साथ 'मोंटे कार्लो' अक्षर जैसे फ़ीचर्स होंगे। यह कार कैंडी वाइट और टोर्नेडो रेड इक्सटीरियर रंग विकल्पों में ऑफर की जाएगी।

PunjabKesari

 

इंटीरियर की बात करें तो इसमें रेड इन्सर्ट्स के साथ सीट अपहोल्स्ट्री और स्‍पोर्टी लुक के लिए डैशबोर्ड, डोर हैंडल्‍स व सेंटर कंसोल पर ग्लॉस रेड मौजूद होगा। इसमें पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा, जो कुशाक के अन्य वेरिएंट पर देखी गई एनालॉग यूनिट की जगह लेगा।  

PunjabKesari


इसके साथ ही इसमें आल एलईडी हेडलैंप, ऑटोमेटिक वाइपर और हेडलैम्प्स (फॉलो मी होम फीचर के साथ), वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, छह-स्पीकर, सबवूफर के साथ साउंड सिस्टम, ऑटो डिमिंग रियर व्यू मिरर और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम इत्यादि भी मिलेगा।  


इंजन और गियरबॉक्स डिटेल


कुशाक मोंटे कार्लो समान 115hp, 1.0-लीटर या 150hp, 1.5-लीटर इंजन विकल्पों के साथ आएगा और जबकि ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स, 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और 7-स्पीड DSG शामिल है।

कुशाक मोंटे कार्लो की कीमत


सूत्र की मानें तो कुशाक मोंटे कार्लो की कीमत टॉप-स्पेक कुशाक स्टाइल वेरिएंट की तुलना में 80,000 रुपये से 1,00,000 रुपये अधिक होगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static