भारत में लॉन्च हुई Oben Rorr इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, सिंगल चार्ज पर तय होगा 200KM सफर

3/16/2022 4:53:41 PM

ऑटो डेस्क. देश में इलेक्ट्रिक टू वीलर्स की डिमांड दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इसी बीच Oben Electric ने भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर दी है। इस ईवी बाइक की कीमत 1 लाख रुपये से कम है। FAME-II सब्सिडी के बाद इस बाइक का एक्स-शोरूम प्राइस 99,999 रुपये है। तो ऐसे में आईए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स, रेंज और खासियत...

 

बाइक की रेंज की बात करें तो यह सिंगल चार्ज में 200KM की रेंज ऑफर कर सकती है। बाइक में फिक्स्ड बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है यानी इसे रिमूव नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा परफॉर्मेंस और रेंज प्रदान करने के लिए इस  बाइक में तीन राइडिंग मोड दिए गए है, जिसमें हवॉक, सीटी और इको मोड शामिल है। ये हवॉक मोड में 100 किमी, सीटी मोड में - 120 किमी और इको मोड में 150 किमी रेंज देगी।

 

बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो शॉक दिया गया है जो बाइक के सस्पेंशन को हैंडल करता है। बाइक के दोनों पहियों में सिंगल डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं और सा कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इतना ही नहीं, EV में ड्राइवर अलर्ट सिस्टम, चोरी से सुरक्षा, नेविगेशन, टेलीफोनी, वाहन डायग्नोस्टिक्स, निकटतम चार्जिंग स्टेशन का पता लगाने जैसे कनेक्टेड तकनीक जैसी सुविधाओं से लैस है। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि Rorr electric motorcycle के लिए जुलाई 2022 में डिलिवरी शुरू हो जाएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static