Mercedes की इस अपकमिंग कार का हुआ खुलासा, पेरिस मोटर शो में होगी लांच

9/22/2018 1:20:21 PM

ऑटो डेस्क- अपनी शानदार कारों को लेकर दुनियाभर में जानी जाती कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने अपनी नई एएमजी 35 हैचबैक कार का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने इस कार की कुछ तस्वीरों को जारी किया है जिससे इस अपकमिंग कार के फीचर्स के बारे में जानकारी सामने अाई है। कंपनी द्वारा जारी की गई तस्वीरों में यह कार सोलर बीम येलो मैटलिक कलर में नजर आ रही है। इसमें ट्विन-ब्लेड ग्रिल मिलेगी और कंपनी इस कार को पेरिस मोटर शो में पेश किया जाएगा। बता दें कि पेरिस मोटर शो की शुरुआत 4 अक्टूबर से होगी और इसमें मर्सिडीज-बेंज कई गाड़ियां पेश करेगी।

PunjabKesariइंजन

हालांकिं इस कार के इंजन को लेकर अभी तक कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि इसमें 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो 300 bhp का पावर जनरेट करता है। इसमें 7-स्पीड, डुयूल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाएगा।

PunjabKesariइंटीरियर

माना जा रहा हैं कि कार में परफॉर्मेंस सीट्स दी जा सकती है, जिसमें एएमजी बैजिंग होगी। वहीं इसमें एएमजी स्टीयरिंग व्हील और MBUX इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि कार में 4MATIC ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम दिया जा सकता है। बता दें कि इस कार की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने अाएगी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static