चेन्नई की यह कंपनी आपके लिए लेकर आई कम कीमत में नई स्मार्टवॉचेज़

12/1/2021 12:56:21 PM

गैजेट डेस्क: चेन्नई की स्मार्टफोन एक्सेसरीज निर्माता कंपनी इनबेस ने अपनी स्मार्टवॉचेज़ की रेंज को विस्तारित करते हुए चार नई डिवाइसेज़ - अरबन फिट एक्स, अरबन लाईट एम, अरबन लाईफ ज़ैड और अरबन गो को भारत में लॉन्च किया है। ये चारों स्मार्टवॉचेज़ IP68 रेज़िस्टेन्ट हैं और पानी, धूल आदि से पूरी तरह सुरक्षित रहती हैं। ये हेल्थ एण्ड फिटनैस के कई फीचर्स के साथ आती हैं जेसे स्टैप काउंट, SPO2 लैवल टै्रकिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, कैलोरी बर्न काउंट आदि।

फीचर्स और विशेषताएं
इनबेस अरबन फिट एक्सः यह वॉच चार शानदार रंगों - ब्लैक, ग्रे, रोज़ गोल्ड एवं नेवी ब्लू में उपलब्ध है। जैसा कि नाम से पता चलता है इसे फिटनैस के लिए डिज़ाइन किया गया है। शानदार लुक के साथ यह ब्लड ऑक्सीजन लैवल यानी एसपीओ2, हार्ट रेट को मॉनिटर, शरीर में ऑक्सीजन के लैवल आदि को ट्रैक करती है। जिंक एलॉय से बनी फिट एक्स लाईटवेट और कॉम्पैक्ट है। यह वॉच ब्लूटुथ 5.0 वर्ज़न; बड़े 1.69 इंच फुल टच डिस्प्ले और 240*280 पिक्सल रेज़ोल्यूशन के साथ आती है। अरबन फिट एक्स की शानदार बैटरी लाईफ 8 घण्टे तक का रन टाईम और 35 दिनों का स्टैण्डबाय टाईम देती है।

इनबेस अरबन लाईट एमः अरबन स्मार्टवॉचेज़ सिरीज़ में लाईट एम सबसे किफ़ायती स्मार्टवॉच है, यह तीन आकर्षक रंगों- ब्लैक, ग्रे और फॉरेस्ट ग्रीन कलर में उपलब्ध है। यह बेहद लाईटवेट और कॉम्पैक्ट साइज़ की वॉच है जो हाई-परफोर्मेन्स चिपसेट के साथ शानदार लुक देती है। अरबन लाईट एम की बैटरी 8 घण्टे का रन टाईम और 35 दिनों का स्टैण्डबाय टाईम देती है। लाईट एम ब्लूटुथ 5.0 वर्ज़न; 1.4 इंच के बड़े फुल टच डिस्प्ले और 240*280 पिक्सल रेज़ोल्यूशन के साथ आती है। इस छोटी पोर्टेबल डिवाइस पर आप कई स्पोर्ट्स मोड्स जैसे वॉकिंग,स्विमिंग, रनिंग, साइक्लिंग, बैडमिंटन, फुटबॉल, बास्केटबॉल और स्किपिंग आदि को एक्सेस कर सकते हैं।

इनबेस अरबन लाईफ ज़ैडः ब्लैक, गोल्ड, रोज़ गोल्ड और ग्रे कलर्स में उपलब्ध लाईफ ज़ैड मल्टी-फंक्शनल स्मार्टवॉच है, जो ब्लूटुथ कॉलिंग फंक्शन के साथ आती है। इस डिवाइस को ब्लुटुथ के साथ कनेक्ट करते हुए आप आसानी से कॉल्स ले सकते हैं और बेरोक-टोक म्युज़िक सुन सकते हैं। यह लाईटवेट और स्लिम डिज़ाइन की यह वॉल एलुमिनियम एलॉय से बनी है, जिसे कलाई पर पहन कर आप बेहद आरामदायक महसूस करेंगे। यह बिना कॉलिंग के 8 दिनों का वर्किंग टाईम देती है और कॉलिंग फंक्शन के साथ 3 दिन चलती है तथा 35 दिनों का स्टैण्डबाय टाईम देती है। शानदार लुक वाली यह डिवाइस ब्लूटुथ 5.0 वर्ज़न; 1.75 इंच के बड़े फुल टच डिस्प्ले और 240*280 पिक्सल रेज़ोल्यूशन के साथ आती है। लाईट एम की तरह यह 7 स्पोर्ट्स मोड्स जैसे वॉकिंग, स्विमिंग, रनिंग, साइक्लिंग, बैडमिंटन, फुटबॉल, बास्केटबॉल और स्किपिंग के साथ आती है। इसमें कैलोरी बर्न काउंट और पेडोमीटर के फीचर्स भी हैं।

इनबेस अरबन गोः अरबन गो अपनी तरह की पहली 1.57’’ शेप्ड स्मार्टवॉच है जो कई अनूठे फीचर्स और तीन रंगों- ब्लैक, बेज और ग्रे में उपलब्ध है। स्लिम डिज़ाइन, लाईटवेट और रिक्टेंगल शेप में 1.57 इंच के डिस्प्ले और ब्लूटुथ 5.0 वर्ज़न के साथ आती है। इसमें टीडब्ल्यूएस का फंक्शन भी है, तो आप अपनी स्मार्टवॉच को सीधे ऑडियो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं और अपने फोन से कनेक्ट किए बिना ही ऑडियो का शानदार अनुभव पा सकते हैं। अडवान्स्ड चिपसेट और इनबिल्ट मैमोरी कार्ड के साथ आप प्लेलिस्ट बना  सकते हैं और जब चाहें, जहां चाहें अपने पसंदीदा म्युज़िक का लुत्फ़ उठा सके हैं। इसकी बैटरी 7 दिनों का रन टाईम, कॉलिंग फंक्शन के साथ 3 दिन का रन टाईम और 30 दिनों का स्टैण्डबाय टाईम देती है। इससे आप अपनी फिटनैस पर निगरानी रख सकते हैं और रोज़ाना में रनिंग, वॉकिंग, व्यायाम, स्टेप काउंट,एसपीओ2, आउटडोर वॉकिंग एवं हार्ट रेट मॉनिटरिंग के डेटा को स्टोर भी कर सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता
1 साल की वारंटी के साथ इनबेस अरबन फिट एक्स, अरबन लाईट एम, अरबन लाईफ ज़ैड और अरबन गो क्रमशः 1999/-, 1899/-, 3199/- और 3499/- रूपये के इंटरोडक्टरी कीमत पर उपलब्ध हैं। ये वॉचेज़ कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट और ऑनलाईन स्टोर्स से खरीदी जा सकती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static