Google ने बेचने शुरू किए अपने आलू चिप्स, आप भी लिखवा सकते हैं पैकेट पर अपना नाम

9/16/2021 5:04:13 PM

गैजेट डेस्क: अमेरिकी टेक्नोलॉजी कंपनी गूगल जल्द ही अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Pixel 6 को लॉन्च करेगी, लेकिन उससे पहले Google नें ऑरिजनल चिप्स बेचने शुरू कर दिए है। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों हुआ है तो आपको बता दें कि गूगल ने पहली बार नया स्मार्टफोन चिपसेट पेश किया है जिसका नाम टेंसर रखा गया है। पहली बार गूगल अपनी Pixel 6 सीरीज में इस नए चिपसेट को देने वाली है और इसके प्रचार के लिए जापान में कंपनी ने ऑरिजनल चिप्स पेश किए हैं। ये पटेटो चिप्स है जिनके जरिए कंपनी अपने टेंसर चिपसेट का प्रमोशन कर रही है।


PunjabKesari
गूगल बनाएगी 10,000 चिप्स बैग्स
गूगल ने ऑरिजनल चिप्स के पैकेट को Pixel 6 सीरीज के कलर जैसा ही रखा है और इन्हें पांच कलर ऑप्शन्स के साथ लाया गया है। कंपनी ने 10,000 चिप्स बैग्स बनाए हैं, हालांकि ये भारत में उपलब्ध नहीं हैं। ऐसा इस लिए क्योंकि गूगल भारत में अपने नए पिक्सल फोन को शायद लॉन्च ही न करे। चिप्स के पैकेट के नीचे गूगल सॉल्टी फ्लेवर लिखा है। इसके ठीक नीचे Google Pixel कमिंग सून भी लिखा हुआ मिलेगा।

चिप्स के पैकेट को कस्टमाइज करवाने की मिली ऑप्शन
गूगल ने जापान में लोगों को ये भी ऑप्शन दी है कि वे गूगल के चिप्स के पैकेट को कस्टमाइज भी करवा सकते हैं। यानी चिप्स के पैकेट के साइड में लोग अपना नाम भी प्रिंट करवा सकते हैं। माना जा रहा है कि गूगल अपनी पिक्सल 6 सीरीज में टेंसर चिपसेट इस लिए ला रही है क्योंकि कंपनी एप्पल को टक्कर देने की तैयारी में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static