Facebook ने लांच किया Messenger का नया वर्जन

1/23/2019 10:23:46 AM

गैजेट डेस्क- सोशल मीडिया साइट फेसबुक ने अपनी मेसेजिंग एप Messenger को रीडिजाइन कर लांच कर दिया है। नए मेसेंजर में अब यूजर्स को 9 के बजाय सिर्फ 3 टैब नजर आएंगे। साथ ही इंटरफेस पर ज्यादा वाइट स्पेस दिखाई देगा। इतना ही नहीं चैटबॉक्स में गेम, बॉट्स और रिमाइंडर के लिए हिडन बटन भी दिए गए हैं। नए इंटरफेस और अपडेट के साथ पेश किए गए मेसेंजर के इस वर्जन को एंड्रॉयड और iOS यूजर्स गूगल प्ले और एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि फेसबुक यूजर्स के लिए 2014 में एक मोबाइल एप के तौर पर मैसेंजर को लांच किया गया था।

PunjabKesariपिछले साल मई में आयोजित फेसबुक के F8 डिवेलपर कॉन्फ्रेंस में ही इस रीडीजाइन का ऐलान कर दिया गया था। कंपनी ने उसी वक्त बताया था कि नए मैसेंजर में चैट फीचर को पहले से ज्यादा आसान बनाया जाएगा। हालांकि कंपनी ने बताया है कि सभी मेसेंजर यूजर्स तक यह अपडेट पहुंचने में अभी थोड़ा समय लग सकता है। 

PunjabKesariआपको बता दें कि फेसबुक ने एफ 8 डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस में मैसेंजर पर डार्क मोड फीचर की टेस्टिंग की भी पुष्टि कर दी थी। अब इस फीचर की टेस्टिंग को एक यूजर ने स्पॉट किया है और यूजर ने इसका स्क्रीन शॉट लेकर ट्विटर पर शेयर भी किया है। मैसेंजर का ये फीचर अभी टेस्टिंग के दौर में है और ये सभी यूजर्स के लिए अभी उपलब्ध नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static