Xiaomi के सबसे बड़े फैन ने एक बार में ही खरीद लिए 77 लाख रुपये से ज्यादा के प्रोडक्ट्स

12/2/2020 12:09:42 PM

गैजेट डैस्क: दुनिया भर में करोड़ो ऐसे यूज़र हैं जो शाओमी के गैजेट खरीदना पसंद करते हैं। नया मामला चीन का है जहां शाओमी प्रॉडक्ट के प्रति एक व्यक्ती की दीवानगी देखने को मिली है। इस शाओमी फैन ने Mi Home स्टोर में डिस्प्ले पर लगे सारे प्रोडक्ट्स एक साथ ही खरीद लिए। गिजमोचाइना की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फैन ने स्टोर में मौजूद सभी शाओमी प्रॉडक्ट्स को खरीदने के लिए 6,90,000 युआन (करीब 77,55,000 रुपये) खर्च किए हैं। इस खरीदारी से जुड़ी एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें फैन द्वारा की गई शॉपिंग की लंबी ट्रांजैक्शन स्लिप को देखा जा सकता है। हैरानी की बात तो यह है कि इस शॉपिंग को करते वक्त इस शाओमी फैन ने किसी डिस्काउंट कूपन का भी इस्तेमाल नहीं किया है।

PunjabKesari

आमतौर पर आज तक एप्पल प्रोडक्ट्स को ही एक साथ खरीदते हुए देखा गया है लेकिन शाओमी के साथ भी ऐसा ही होगा यह बेहद चौंकाने वाली बात है। हालांकि, इस फैन ने बाकी शाओमी फैन्स को असली फैन होने का मतलब जरूर समझा दिया है।

आपको बता दें कि शाओमी ने 10 साल पहले मोबाइल फोन मैन्युफैक्चरर के तौर पर अपने सफर की शुरुआत की थी। हर साल कंपनी अपने प्रोडक्ट्स की रेंज को बढ़ाती ही जा रही है और अब तो गैजेट्स का पूरा इकोसिस्टम ही ऑफर कर रही है। कंपनी स्मार्टफोन्स के अलावा स्मार्ट टीवी, स्मार्ट होम प्रॉडक्ट्स, पर्सनल कंप्यूटर, ई-स्कूटर और सर्वेलांस कैमरा भी ऑफर करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static