शाओमी ने लांच की ShareSave एप, जानें इसमें क्या है खास

1/26/2019 9:46:26 AM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी शाओमी ने भारत में एक बड़ा दांव खेलते हुए ShareSave एप को लांच कर दिया है। इस एप की मदद से यूजर्स के पास उन चाइना एक्सक्लूसिव डिवाइसेज खरीदने का ऑप्शन होगा, जो फिलहाल भारतीय मार्केट में अवेलेबल नहीं हैं। इस एप से यूजर्स अपने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ परचेज को पेयर कर डिस्काउंट्स का फायदा ले सकेंगे। फिलहाल इस एप को केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए लांच किया गया है। इसे आईओएस पर लांच किया जाएगा या इसका वेब वर्जन भी उपलब्ध होगा, इससे जुड़ी कोई जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

PunjabKesariऐसे करेगा काम 
शाओमी ने बताया कि यूजर्स को इसपर पेयर-अप, ड्रॉप और किकस्टार्ट करने जैसे ऑप्शंस मिलेंगे। पेयर-अप मोड में आप फ्रेंड्स या फैमिली मेंबर्स के साथ टीम-अप हो सकते हैं और इसके बदले आप दोनों को डिस्काउंट मिलेगा। ड्रॉप ऑप्शन में आप बाकी यूजर्स को किसी प्रॉडक्ट पर बुला सकते हैं, जितने लोग जॉइन करेंगे उतना प्राइस ड्रॉप होता जाएगा। टारगेटेड प्राइस के बाद आप उसे 50 प्रतिशत डिस्काउंट पर या फ्री भी खरीद सकेंगे। किकस्टार्ट में यूजर्स किसी प्रॉडक्ट के लिए फंडिंग कर सकेंगे। 

PunjabKesariकंपनी का बयान

शाओमी ने इस नए लांच के बारे में अपने ऑफिशल ब्लॉग पर लिखा कि इसकी मदद से इसके फैन्स को एक प्लैटफॉर्म मिलेगा, जहां वे सभी प्रॉडक्ट्स खरीद सकेंगे। एप यूजर्स वे प्रॉडक्ट्स भी खरीद पाएंगे जो केवल चीन में लांच हुए हैं। शाओमी ने कहा है कि ShareSave एक ग्लोबल इनिशिएटिव है, लेकिन इंडिया इस एप के लिए लांच मार्केट है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static