घर बैठे स्मार्टफोन पर देखें IPL 2020 के सभी LIVE मैच, ये हैं 3 सबसे किफायती प्लान्स

9/19/2020 11:48:06 AM

गैजेट डैस्क: IPL 2020 शनिवार यानी आज से शुरू हो रहा है। यह आज तक का सबसे अलग आईपीएल सीज़न होगा, क्योंकि मैदान में दर्शकों की भीड़ इस बार नहीं दिखाई देगी। आज हम आपको ऐसे 3 प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप IPL के सभी मैचों का लाइव प्रसारण देख सकेंगे।

इस तरह लें Disney+ Hotstar की सब्सक्रिप्शन

IPL के सभी मैचों का लाइव प्रसारण देखने के लिए आपको Disney+ Hotstar पर एक अकाउंट तैयार करने की जरूरत होगी। इसके बाद आपको Disney+ Hotstar VIP की 399 रुपये की सालाना सब्सक्रिप्शन को एक्टिवेट करना होगा। इस सब्सक्रिप्शन को लेने के बाद आप आईपीएल 2020 के मैचों के अलावा बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों का भी लुत्फ उठा सकते हैं। वहीं आप एक्सक्लूसिव हॉटस्टार स्पेशल शोज़ भी देख पाएंगे।

रिलायंस जियो का 401 रुपये वाला प्लान

आपको रिलायंस जियो के 401 रुपये वाले प्लान में एक साल की फ्री Disney + Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसमें हर दिन आपको 3GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा इस्तेमाल करने को मिलेगा। वैसे इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिनों की होगी।

एयरटेल का 448 रुपये वाला प्लान

एयरटेल ने IPL के दीवानों के लिए 448 रुपये का प्लान पेश किया है जिसमें यूजर्स को एक साल के लिए Disney + Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके अलावा आपको इस पैक में 3GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा प्रतिदिन इस्तेमाल करने को मिलेगा। इस पैक की भी वेलिडिटी 28 दिनों की ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static