Vodafone ने अपने इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स की कीमतों में की बढ़ोतरी

11/30/2018 1:03:22 PM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने इंटरनैशनल रोमिंग प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। यह बढ़ोतरी केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए की गई है, जिसमें कंपनी ने अपने पोस्टपेड रोमिंग प्लान में न्यूनतम 99 रुपए और अधिकतम 499 रुपए की वृद्धि की है। रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन ने इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स में जो बढ़ोतरी की है वो 15 नंवबर से लागू हो चुकी हैं। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariकीमतों में बदलाव

कंपनी के 500 रुपए के बेसिक प्लान में यूजर्स को 24 घंटे की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी ने इस प्लान की कीमत बढ़ाकर अब 599 रुपए कर दी है। प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और इंटरनैशनल कॉलिंग के साथ 24 घंटे के लिए अनलिमिटेड डाटा की सुविधा मिलती है और यह प्लान हर 24 घंटे में ऑटोमैटिकली रीफ्रेश होता रहता है। 

PunjabKesariइसके साथ ही कंपनी ने वोडाफोन के बाकी तीन प्लान्स की कीमतों में 499 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। बढ़ोतरी के बाद वोडाफोन के दूसरे प्लान की कीमत 2,999 रुपए हो गई है। इसमें आपको 7 दिन की वैलिडिटी मिलती है। बात अगर इसके तीसरे प्लान की करें तो यह बढ़कर 3,999 रुपये का हो गया है और इसमें यूजर्स को 10 दिन की वैलिडिटी मिलती है। वोडाफोन का आखिरी और सबसे महंगा रोमिंग प्लान है 5,999 रुपए का है। इसमें आपको 25 दिन की वैलिडिटी मिलती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static