इस गणेश चतुर्थी पर सैमसंग ने दिया 15 प्रतिशत तक कैशबैक और आसान EMI का विकल्प

8/22/2020 3:28:22 PM

गैजेट डैस्क: गणेश चतुर्थी के अवसर पर कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड, सैमसंग इंडिया ने आज अपने टेलीविज़न, रेफ्रिजरेटर्स, स्मार्ट ओवन, वॉशिंग मशीन एवं एयर कंडीशनर्स पर एक्सक्लुसिव ऑफर्स की घोषणा की है।

बंडल्ड डील्स के तहत 15 प्रतिशत तक के कैशबैक के साथ आकर्षक फाईनेंस स्कीम और 990 रु. तक की इज़ी ईएमआई के साथ ये आकर्षक ऑफर 31 अगस्त, 2020 तक लागू रहेंगे।

इन ऑफर्स के तहत स्मार्ट कंज़्यूमर ड्यूरेबल उत्पाद, जैसे सैमसंग क्यूलेड टीवी, 4के यूएचडी टीवी, स्मार्ट टीवी, स्पेसमैक्स फैमिली हब रेफ्रिजरेटर, साईड-बाय-साईड एवं फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर, फ्लेक्सवॉश वॉशिंग मशीन, एडवॉश वॉशिंग मशीन, फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड एवं टॉप लोड वॉशिंग मशीन, स्मार्ट ओवन तथा विंड-फ्री एयर कंडीशनर्स आदि खरीदने वाले उपभोक्ताओं को निश्चित उपहार मिलेंगे। अपने विस्तृत कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए, सैमसंग ने हाल ही में चुनिंदा मॉडल्स में अद्वितीय क्यू-सिम्फनी फीचर के साथ साउंडबार लॉन्च किए हैं, जो टीवी के साथ बहुत इमर्सिव साउंड प्रदान करते हैं।

ऑफर की अवधि के दौरान सैमसंग क्यूलेड 8के टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 77,999 रु. मूल्य का गैलेक्सी एस20+ मुफ्त में मिलेगा। साथ ही उपभोक्ताओं को चुनिंदा क्यूलेड टीवी में पैनल पर 10 साल की नो स्क्रीन बर्न-इन वॉरंटी मिलेगी।

सैमसंग स्मार्ट टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 43 ईंच या उससे ऊपर के मॉडल्स पर 15000 रु. के कैशबैक एवं 990 रु. तक की आसान ईएमआई के साथ एक ईएमआई की छूट भी मिलेगी। एंटरटेनमेंट के क्षेत्र में सैमसंग टीवी एक माह का ज़ी5 सब्सक्रिप्शन निशुल्क प्रदान करेंगे तथा ज़ी5 प्रीमियम पैक पर 30 प्रतिशत की छूट भी देंगे।

रेफ्रिजरेटी की श्रेणी में सैमसंग स्पेसमैक्स फैमिली हब रेफ्रिजरेटर खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 37,999 रु. का गैलेक्सी नोट10 लाईट मुफ्त मिलेगा। इसके अलावा सैमसंग रेफ्रिजरेटर एवं वॉशिंग मशीन खरीदने पर उपभोक्ताओं को 15 प्रतिशत तक का कैशबैक एवं 990 रु. तक की आसान ईएमआई तथा 300 लीटर से अधिक क्षमता के रेफ्रिजरेटर पर एक ईएमआई की छूट भी मिलेगी।

रेफ्रिजरेटर्स डिजिटल इन्वर्टर कम्प्रेसर पर 10 साल की वॉरंटी के साथ आते हैं। वॉशिंग मशींस में मोटर पर 12 साल की वॉरंटी एवं पूरी मशीन पर 30 साल की वॉरंटी मिलती है। ये ऑफर फैमिली हब, साईड-बाय-साईड एवं फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर्स, फ्लेक्सवॉश एवं एडवॉश वॉशिंग मशीन तथा फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड एवं टॉप लोड वॉशिंग मशींस पर लागू हैं।

सैमसंग एयरकंडीशनर खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 990 रु. तक की आसान ईएमआई का लाभ मिलेगा। सैमसंग विंड-फ्री एयर कंडीशनर में 23,000 माईक्रो-होल्स हैं जो पूरे कमरे में हवा एक समान रूप से प्रवाहित कर बिना किसी ड्राफ्ट के सुकूनभरी ठंडक बनाकर रखते हैं। ये एयरकंडीशनर खरीदने पर उपभोक्ताओं को 15 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा चुनिंदा मॉडल्स पर कंडेंसर तथा पीसीबी कंट्रोलर पर 5 साल की वॉरंटी और डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर पर 10 साल की वॉरंटी मिलेगी। साथ ही मुफ्त इंस्टॉलेशन एवं मुफ्त गैस रिचार्ज की सुविधा भी मिलेगी।

स्मार्ट ओवन के 28 लीटर से ज्यादा क्षमता के चुनिंदा मॉडल खरीदने पर उपभोक्ताओं को मुफ्त बोरोसिल किट, सेरेमिक इनेमल कैविटी पर 10 साल की वॉरंटी एवं मैग्नेट्रॉन पर 5 साल की वॉरंटी मिलेगी।

खुशी को और ज्यादा बढ़ाते हुए सैमसंग अपने माई सैमसंग माई ईएमआई ऑफर द्वारा उपभोक्ताओं को चुनिंदा टेलीविज़न, रेफ्रिजरेटर्स, माईक्रोवेव एवं वॉशिंग मशींस पर अपने बजट के अनुरूप ईएमआई एवं डाउन पेमेंट चुनने की स्वतंत्रता दे रहा है। चुनिंदा टीवी एवं रेफ्रिजरेटर मॉडलों पर उपभोक्ताओं को अन्य विकल्पों, जैसे 36 महीने की ईएमआई एवं एक मुफ्त ईएमआई का लाभ भी मिलेगा।

सैमसंग इंडिया में सीनियर वाईस प्रेसिडेंट, कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिज़नेस, राजू पुल्लन ने कहा, ‘‘फेस्टिव सीज़न के समय उपभोक्ता अपने घरों को नई व स्मार्ट टेक्नॉलॉजी से अपग्रेड करते हैं। ग्राहकों पर केंद्रित ब्रांड होने के कारण हम अपने उपभोक्ताओं को अतुलनीय टेक्नॉलॉजी प्रदान करने पर केंद्रित रहते हैं। सैमसंग सर्वश्रेष्ठ उत्पाद प्रदान करने के लिए समर्पित है। हमारे नए ऑफरों में विभिन्न मूल्य वर्ग की विस्तृत उत्पाद श्रृंखला पर गारंटीड फायदे मिल रहे हैं। उपभोक्ता वैल्यू प्रपोज़िशन चाहते हैं, इसलिए हमें विश्वास है कि ये अद्वितीय ऑफर उनकी अपेक्षाओं को पूरा करेंगे और सार्थक अभिनवता के साथ उनकी जिंदगी बेहतर बनाएंगे।’’

सैमसंग की विस्तृत उत्पाद श्रृंखला

सैमसंग क्यूलेड टेलीविज़न:

सैमसंग के क्यूलेड टीवी ने प्रीमियम टीवी एवं होम एंटरटेनमेंट के नए आयाम स्थापित किए हैं। इसका डिज़ाईन बहुत खूबसूरत है और यह सबसे उन्नत पिक्चर क्वालिटी प्रदान करता है। यह एचडीआर10+ टेक्नॉलॉजी से युक्त है, जो टीवी की ब्राईटनेस को ऑप्टिमाईज़ करती है एवं ज्यादा ब्राईट और गहरे रंग प्रदान करती है। इसलिए दर्शकों को इसके क्रिएटर्स द्वारा अपेक्षित ज्यादा बेहतर विज़्युअल अनुभव मिलता है। इस टेक्नॉलॉजी में इन्हेंस्ड कॉन्ट्रेस्ट एवं सटीक पिक्चर क्वालिटी के लिए डायरेक्ट फुल एरे एलाईट है।

PunjabKesari

क्यूलेड टीवी में आंबियांट मोड है, जो टीवी को एक कलात्मक कृति में परिवर्तित कर देता है। आंबियांट मोड टीवी को घर के इंटीरियर में समायोजित कर देता है और टीवी दीवार पर नो गैप वॉलमाउंट के साथ लटकाया जा सकता है। वॉलमाउंट टीवी के बैक में बड़ी खूबसूरती से समाविष्ट है, जिससे यह दीवार से चिपककर आसानी से घर के इंटीरियर में समायोजित हो जाता है। इसमें रिमोट कंट्रोल पर नया बिक्सबी फीचर है, जिसके द्वारा यूज़र एक रिमार्ट द्वारा सभी कनेक्टेड डिवाईस से कनेक्शन स्थापित कर सकता है और किसी भी अतिरिक्त कनेक्टर या जटिल सेटअप की जरूरत नहीं प


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Related News

static