नई डुअल-टोन कलर ऑप्शन के साथ टीवीएस ने लॉन्च किया स्टार सिटी प्लस, जानें कीमत

3/30/2021 1:52:34 PM

ऑटो डैस्क: टीवीएस मोटर ने नई कलर ऑप्शन के साथ अपने कम्यूटर बाइक स्टार सिटी प्लस को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि ग्राहकों को डिस्क और ड्रम दोनों वेरिएंट में इस नए रंग की ऑप्शन मिलेगी। इसकी शुरुआती कीमत 65,865 रुपए (एक्स शोरूम) रखी गई है। इस बाइक को बेहतर माइलेज के साथ कम्फर्टेबल राइड क्वालिटी के लिए पसंद किया जाता है और अब तक देश भर में टीवीएस स्टार सिटी प्लस के मौजूदा वेरिएंट के 30 लाख से अधिक ग्राहक हैं।

ईको थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम

नई स्टार सिटी प्लस में आपको ईको थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम मिलता है जिसको लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इससे 15 प्रतिशत तक अधिक ईंधन की बचत होती है। टीवीएस स्टार सिटी प्लस में 110 सीसी का सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड इंजन मिलता है जो 8.08 बीएचपी की पावर और 8.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में 17-इंच के टायर लगाए गए हैं। इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट में भी आपको कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

नई स्टार सिटी प्लस को एलईडी हेडलाइट, बड़ा हेडलाइट काउल और नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ लाया गया है। यह 110 सीसी सेगमेंट की पहली बाइक है जिसमें फुल एलईडी हेडलाइट सेटअप मिलता है। कंपनी दावा करती है कि इस बाइक से 65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static