Tiktok अपने प्लेटफॉर्म पर नहीं दिखायेगा पॉलिटिकल विज्ञापन

10/5/2019 12:34:08 PM

गैजेट डेस्क : फेमस वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक ने पॉलिटिकल विज्ञापन न दिखाने का फैसला किया है। गुरूवार को एक बयान ज़ारी करते हुए टिकटॉक ने कहा कि वह पैसे लेकर राजनीतिक विज्ञापन को अपने प्लेटफॉर्म पर नहीं चलाएगा क्योंकि यूज़र्स को यह पसंद नहीं है और इससे उनका भरोसा टूट सकता है। टिकटॉक चीन का एक शार्ट वीडियो मेकिंग एंड शेयरिंग ऐप है जिसे बाइटडांस नामक कंपनी ने डेवलप किया है। 


टिकटॉक अधिकारी ने दिया बयान 

 

Image result for tiktok blake chandlee

 

टिकटॉक के बिजनस सोल्यूशंस के वाइस प्रेसिडेंट ब्लेक चंडली ने कहा - "हम ऐसे विज्ञापनों की अनुमति नहीं देंगे जो किसी प्रत्याशी, मजदूर नेता, राजीनीतिक दल को बढ़ावा देते हो या उसका विरोध करते हो। हम किसी भी प्रकार के राजनीतिक विज्ञापन को अपने प्लेटफॉर्म पर नहीं चलने देंगे। टिकटॉक एक ऐसा ऐप है जिसके माध्यम से लोग अपने टैलेंट और क्रिएटिविटी को प्रदर्शित करते हैं। इससे लोग मनोरंजित होते हैं, ऐसे में लोगों के भरोसे को बनाये रखना और उन्हें सपोर्ट करना कंपनी का कर्तव्य है।"


बता दें कि फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में स्वीकारा था कि भारत में टिकटॉक की लोकप्रियता फेसबुक से भी अधिक है। इस साल जुलाई में जारी हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक टिकटॉक के मंथली एक्टिव यूजर्स की संख्या 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Harsh Pandey

Recommended News

Related News

static