यह कंपनी आपके बच्चों के लिए लेकर आई नई शानदार स्मार्टवॉच

12/22/2021 5:55:13 PM

गैजेट डेस्क: हम टेक्नोलॉजी की दुनिया में रह रहे हैं और हर कोई खुली बांहों के साथ आधुनिक तकनीक को अपना रहा है। इनबेस कंपनी आपके बच्चों के लिए अरबन फैब स्मार्टवॉच को लॉन्च करने जा रही है। यह स्मार्टवॉच खास डिज़ाइन के साथ चार आकर्षक रंगो - पिंक, ब्लू, लाइट पर्पल और आर्मी ग्रीन में उपलब्ध होगी। इसे 5-15 साल के बच्चों के लिए तैयार किया गया है, जो अपने कूल डिज़ाइन और नई टेक्नोलॉजी के साथ बच्चों को अच्छी आदतें और सेहतमंद जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित करेगी।

वॉच बेहद लाईटवेट है और 100 से अधिक वॉच फेसेज़ के साथ आती है, जो लगातार अपडेट होते रहते हैं, जिससे आपके बच्चों को हर दिन एक नया वॉच फेस मिलता है। अक्सर इस उम्र के बच्चे कई एक्टिविटीज़ करना चाहते हैं, लेकिन अपनी एक्टिविटीज़ को ट्रैक करना भूल जाते हैं। यह वॉच उनकी हर ज़रूरत को पूरा करेगी। यह 10 अलार्म्स के साथ आती है, जो बच्चों को रोज़ाना एक्टिविटीज़ के लिए रिमाइंड करते हैं जैसे कि समय पर जागना, नाश्ता करना, स्कूल जाने का समय, होमवर्क, खेलने का समय, परिवार के साथ बिताने का समय, सोने का समय आदि।

बच्चों के लिए मनोरंजन के महत्व को ध्यान में रखते हुए स्मार्टवॉच 4 इन-बिल्ट गेम्स- 2048, कैण्डी क्रश, मेज़ और फ्लाय अ प्लेन के साथ आती है। अरबन फैब टीन आईपी 68 रेटिंग के साथ आती है और वॉटर रेज़िस्टेन्ट है। अब आपको कोला/ज्यूस स्पिल होने के कारण स्मार्टवॉच खराब होने की चिंता बिल्कुल नहीं सताएगी।

यह वॉच कई हेल्थ फंक्शन्स जैसे हार्ट रेट, स्लीप ट्रैकिंग, वॉकिंग, रनिंग आदि के साथ आती है, ताकि आप अपने बच्चों के स्वास्थ्य पर निगरानी रख सकें, हर छोटी बात के लिए आपको डॉक्टर के पास न जाना पड़े। वॉच की शानदार बैटरी लाईफ सामान्य वर्किंग एक्टिविटीज़ के साथ 7 दिनों तक और स्टैण्डबाय मोड में 14 दिनों तक चलती है।

इनबेस अरबन फैब स्मार्टवॉच की MRP 5,499 रुपये है और उपभोक्ता इसे 25 दिसम्बर, 2021 से खरीद सकते है। त्योहारी सेल के चलते यह मार्केट से 2,999 रुपये के डिस्काउंटिड प्राइस पर खरीदी जा सकती है। वॉच को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट और अन्य अग्रणी ऑनलाइन एवं ऑफलाइन स्टोर्स से 12 महीने की वारंटी के साथ खरीदा जा सकता है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static