टाटा मोटर्स ने दो नए कलर ऑप्शन में लॉन्च की हैरियर एसयूवी, जाने कार की खासियत

5/1/2022 5:00:11 PM

ऑटो डेस्क. टाटा मोटर्स एक के बाद एक नई गाड़ियां लेकर आ रही है। लोग इन गाड़ियों को काफी पसंद कर रहे हैं। अब कंपनी ने अपनी Harrier एसयूवी को नए कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया है। हैरियर एसयूवी रॉयल ब्लू और ट्रॉपिकल मिस्ट कलर के साथ अपडेट की गई है। ये कलर Safari 7-सीटर एसयूवी में पहले से ही मौजूद हैं। 


नए रंग 

PunjabKesari
Harrier एसयूवी को नए ट्रॉपिकल मिस्ट कलर ऑप्शन को XZS और XZ+ वैरिएंट के लिए एक कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ के साथ पेश किया गया है। रॉयल ब्लू कलर सिर्फ सिंगल टोन में उपलब्ध है, जो XT+ ट्रिम में हैं। नए कलर्स को शामिल करने के साथ, टाटा हैरियर अब ऑर्कस व्हाइट, कैलीप्सो रेड और डेटोना ग्रे रंग विकल्पों समेत कई अन्य पेंट ऑप्शन्स में भी उपलब्ध है। हालांकि कैमो ग्रीन कलर ऑप्शन फिलहाल उपलब्ध नहीं है।


इंजन पावर

PunjabKesari
नए कलर ऑप्शन्स के अलावा एसयूवी में अन्य कोई बदलाव नहीं किया गया है। टाटा हैरियर एसयूवी में वही 2.0-लीटर डीजल इंजन  है, जो 168bhp का अधिकतम पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। 


कीमत

PunjabKesari
Tata Harrier की कीमत 14.64 लाख एक्स-शोरूम से शुरू होकर 20.64 लाख रुपये तक जाती है। हाल ही में कंपनी ने अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की है। कारें औसतन 1.1 प्रतिशत महंगी हो गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static