शानदार लुक के साथ रिवॉल्ट आरवी400 को टक्कर देने के लिए स्विच कंपनी लेकर आ रही है सीएसआर 762 ईवी

4/30/2022 3:43:58 PM

ऑटो डेस्क. भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, जो भी कारें और टू-व्हीलर लॉन्च हो रहे हैं उसमें शानदार लुक, फीचर्स और रेंज देखने को मिल रही है। इन दिनों टू-व्हीलर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में रिवॉल्ट मोटर्स धमाल मचा रहा हैं। रिवॉल्ट आरवी400 इलेक्ट्रिक बाइक को चनौती देने के लिए नई ईवी स्टार्टअप कंपनी स्विच पहली इलेक्ट्रिक बाइक स्विच सीएसआर 762 को लेकर आने की तैयारी में है। 


कब लॉन्च होगी?

स्विच कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक स्विच सीएसआर 762 जुलाई या अगस्त में लॉन्च हो सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार, स्विच ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक की टेस्टिंग कर ली है और अब इसकी मंजूरी का इंतजार हो रहा है। वहीं, स्विच सीएसआर 762 के लुक की बात करें तो यह देखने में काफी अलग है और हैवी है। इसमें आयताकार एलईडी हेडलाइट्स के साथ ही सिंगल पीस फेयरिंग है, जो कि बैटरी के साथ ही इलेक्ट्रिक मोटर को पूरी तरफ कवर करती है। स्विच सीएसआर 762 में 6 राइडिंग मोड, रिवर्स मोड, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ही कई स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे।


बैटरी रेंज और स्पीड

रिपोर्ट्स के अनुसार, स्विच सीएसआर 762 में 3kW का इलेक्ट्रिक मोटर लगा होगा, जो कि 10kW तक की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। इसमें 3.7kW का लीथियम आयन निकेल-मैंगनीज-कोबाल्ट बैटरी पैक मिलेगा, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि  इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 120km तक चला सकेंगे। इस बाइक की टॉप स्पीड 110kmph होगी। स्विच सीएसआर 762 की संभावित कीमत 1.25 लाख रुपये हो सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static