Skoda ने लॉन्च किया Kushaq Ambition Classic वेरिएंट, शानदार फीचर्स के साथ जानें कीमत

4/29/2022 4:53:40 PM

ऑटो डेस्क. Skoda Auto ने SUV Skoda Kushaq को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने SUV Skoda Kushaq का नए वेरिएंट Ambition Classic ट्रिम को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इस ट्रिम की कीमत Skoda Auto ने मैनुअल वेरिएंट के लिए 12.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। वहीं ऑटोमेटिक वेरिएंट की कीमत 14.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। कंपनी ने कार को Active और Ambition ट्रिम के बीच उतारा है। 

PunjabKesari
Skoda Auto ने Ambition Classic ट्रिम में कुछ फीचर्स को हटा दिया है। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल का फीचर नहीं दिया गया है। इनमें ब्लैक रूफ के साथ ब्रिलियंट सिल्वर, ब्लैक रूफ के साथ कैंडी व्हाइट, ब्लैक रूफ के साथ टॉरनेडो रेड और ब्लैक रूफ के साथ हनी ऑरेंज कलर ऑप्शंस शामिल हैं। कार के फ्रंट बंपर इनटेक, विंडो और ट्रंक लाइन और निचले दरवाजों पर क्रोम ट्रीटमेंट का इस्तेमाल किया गया है। 


फीचर्स

PunjabKesari
Skoda Kushaq Ambition Classic में वायरलेस एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 10-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। बाकी फीचर्स इसमें Ambition ट्रिम जैसे ही दिए गए हैं। इसमें कनेक्टेड कार टेक और ऑटोमैटिक एसी नहीं दिए गए हैं। 


इंजन और पावर

PunjabKesari
Ambition Classic में 1.0-लीटर, 3-सिलेंडर TSI गैसोलीन मोटर मिलता है। यह इंजन 115bhp का पावर और 178Nm का टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। यह एसयूवी मॉडल लाइनअप 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर TSI पेट्रोल इंजन के साथ भी आता है जो 150bhp और 250Nm का पावर आउटपुट देता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DSG गियरबॉक्स विकल्पों के साथ मिलता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static