Renault ने की समर कैंप की घोषणा की, फ्री सर्विस, डिस्काउंट और फन एक्टीविटीज समेत मिलेंगे कई शानदार ऑफर

4/15/2022 1:51:03 PM

ऑटो डेस्क. रेनो इंडिया के ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है। कंपनी ने 18 अप्रैल से शुरू होने वाले समर कैंप की घोषणा की है, जो पूरे देश में अपने सभी सर्विस टचपॉइंट्स पर 24 अप्रैल 2022 तक चलेगा। इस कैंप में कार चैक और मैंटेनेंस के साथ-साथ ग्राहकों के लिए कई एक्टीविटीज की योजना बनाई गई है। कस्टमर गाड़ी के पार्ट्स और एक्सेसरीज़ पर विशेष ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

 

 

गर्मी के मौसम में रेनो कारों का परेशानी मुक्त अनुभव और ओप्टिमल प्रदर्शन प्रदान करने के उद्देश्य से समर कैंप आयोजित किया जाएगा। रेनो सर्विस कैंप में कार मालिकों को स्टैंडर्ड गाइडलाइन के तहत एक मुफ्त कार चेक-अप की सुविधा मिलेगी। इसमें ट्रेन्ड और वेल क्वालिफाइड टेक्नीशियन की ओर से कार की जांच की जाएगी। इसमें ग्राहकों को फ्री कार वॉश का भी ऑफर मिलेगा।

 


रेनो समर कैंप कार मालिकों को पार्ट्स और एक्सेसरीज़, रोड साइड असिस्टेंस और एक्सटेंडेड वारंटी पर छूट जैसे लाभ प्रदान करेगा। रेनो चुनिंदा एक्सेसरीज पर 50% तक की छूट, लेबर चार्ज और वैल्यू एडेड सर्विसेज पर 15% की छूट, चुनिंदा पार्ट्स पर 10% की छूट, एक्सटेंडेड वारंटी एनरोलमेंट पर 10% की छूट और रोड साइड असिस्टेंस (RSA) के साथ-साथ चुनिंदा ब्रांडों के टायर पर स्पेशल ऑफर भी दे रहा है।

 

 

इसके अलावा कैंप के दौरान आने वाले सभी ग्राहकों को मुफ्त उपहार दिए जाएंगे और बच्चों के लिए मजेदार एक्टीविटीज जैसे पेंटिंग, ड्राइंग और क्विज कॉम्पिटिशन और अन्य कई गतिविधियां जैसे मुफ्त हेल्थ चेकअप, कस्टमर एजुकेशन प्रोग्राम भी आयोजित किए जाएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static