Amazon पर OnePlus 7T Pro का टीजर हुआ जारी

10/6/2019 12:13:10 PM

गैजेट डेस्क : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) के अगले स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro का टीजर अमेजन (Amazon) ऑनलाइन स्टोर साइट पर जारी किया गया है। कंपनी ने हाल ही में अपना OnePlus 7T को लॉन्च किया है और अब कंपनी 10 अक्टूबर को इसके एडवांस वर्जन OnePlus 7T Pro को लॉन्च करने वाली है। इस फोन को लेकर अच्छा हाइप बन चुका है तभी इसकी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। इन लीक रिपोर्ट्स के अनुसार  OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन में शानदार कैमरा, प्रोसेसर और बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन शामिल है। 


 

लीक रिपोर्ट के अनुसार स्पेसिफिकेशन्स 

 

Image result for ONE PLUS 7T PRO teaser

 

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से OnePlus 7T Pro को लेकर एलान किया था। कंपनी ने 26 सितम्बर को वनप्लस 7 और 7 प्रो को लॉन्च किया था। टेक सूत्रों के अनुसार OnePlus 7T Pro की सेल 15 अक्टूबर को शुरू हो जाएगी। कंपनी ने अभी OnePlus 7T Pro के स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। 


लीक रिपोर्ट्स पर गौर करें तो OnePlus 7T Pro के स्पेसिफिकेशन्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के समान ही हैं। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 855 Plus Soc प्रोसेसर और 12 GB रैम दी जा सकती है। इस फोन में 6.67-इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन शामिल हो सकती है। 

इसमें कैमरा सेटअप OnePlus 7 की तरह ही हो सकता है। इसमें एंड्रॉइड 10 आउट ऑफ दा बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 4000 mAH की बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ शामिल की जा सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Harsh Pandey

Recommended News

Related News

static