OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन की लीक हुई तस्वीरें, अंडर-डिस्प्ले कैमरे के साथ आने की उम्मीद

8/2/2021 11:38:25 AM

गैजेट डेस्क: वनप्लस ने हाल ही में मार्च में अपनी 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है और अब कंपनी इनके अपग्रेडेड वर्जन वनप्लस 10 सीरीज को ग्लोबल बाजार में उतारने की योजना बना रही है। इसी बीच कुछ तस्वीरें लीक की गई हैं जिनमें इस डिवाइस को दिखाया गया है। 91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, LetsGoDigital और Jermaine Smit ने कुछ तस्वीरें साझी की हैं जिनमें अगामी OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन को देखा जा सकता है। इन रेंडर्स को देखने से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले दोनों साइड से कर्व्ड होगी, साथ ही इसमें अंडर-डिस्प्ले कैमरा दिया जाएगा।

PunjabKesari

रियर पैनल की बात करें तो इसमें दो कैमरा सेंसर्स दिए गए हैं जिनके नीचे Hasselblad लिखा हुआ है। इसका मतलब है कि कंपनी ने इसके कैमरे को तैयार करने के लिए Hasselblad के साथ साझेदारी की है। इससे यह भी पता चला है कि वनप्लस 10 प्रो के राइट साइड में पावर बटन, अलर्ट स्लाइडर, कैमरा शटर बटन और लेफ्ट साइड में वॉल्यूम बटन दिया गया है। इसके अलावा फोन के नीचे 3.5mm हेडफोन जैक, स्पीकर ग्रिल और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिलेगा।

PunjabKesari

OnePlus 10 Pro की संभावित कीमत


फिलहाल OnePlus 10 Pro की लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि इसे वर्ष 2022 में लॉन्च किया जा सकता है, वहीं इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 64,999 रुपए है, तो ऐसे में इसकी कीमत इससे ज्यादा ही होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static