यह है देश की सबसे फास्ट इलेक्ट्रिक बाइक, इस अक्टूबर होगी लॉन्च

9/10/2020 5:21:48 PM

ऑटो डैस्क: वन इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल्स ने घोषणा करते हुए बताया है कि कंपनी अक्टूबर में भारत में बनी सबसे तेज इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करेगी। कंपनी ने हाल ही में इस इलेक्ट्रिक बाइक का रोड ट्रायल और सभी तरह के टेस्ट पूरे किए हैं।

PunjabKesari

कंपनी का कहना है कि KRIDN इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रतिघंटा है जोकि भारत में बनी अब तक की सभी इलेक्ट्रिक बाइक्स से ज्यादा है। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि इसकी टॉर्क 165 Nm है। इस बाइक को 1.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग के साथ ही इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी। पहले चरण में बाइक को दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई में डिलीवर किया जाएगा। इन शहरों में बाइक की प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी गई है।

PunjabKesari

कंपनी का बयान

वन इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के सीईओ, गौरव उप्पल ने कहा कि "यह बाइक हाई परफॉरमेंस होने के साथ मजबूत भी है। इसकी चेसिस को कंपनी ने खुद ही डिजाइन किया है। वहीं सीएट के टायर्स और मुंजाल शोवा के सस्पेंशन इसमें लगाए गए हैं। बाइक में बैटरी से लेकर मोटर तक सभी उपकरण भारत में ही बने हुए हैं इसलिए इनका रिप्लेसमेंट भी आसान और कम खर्चीला होगा।"

PunjabKesari


Hitesh

Related News