Airtel के एक ही प्लान में अब मिलेगा मोबाइल कनेक्शन, DTH और ब्रॉडबैंड का मजा

7/19/2020 10:59:39 AM

गैजेट डैस्क: यूजर्स इन दिनों मोबाइल, डीटीएच और बॉडबैंड सर्विस का काफी इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन इन सभी का रिचार्ज उन्हें अलग-अलग ही करवाना पड़ता है। इसी बात पर ध्यान देते हुए एयरटेल ने नई One Airtel सर्विस को पेश किया है। इसमें आपको एक ही साथ पोस्टपेड मोबाइल कनेक्शन, डीटीएच कनेक्शन और ब्रॉडबैंड + लैंडलाइन कनेक्शन की सुविधा मिलेगी।

वन एयरटेल का 899 रुपये वाला प्लान

यह सबसे सस्ता प्लान है जिसमें (मोबाइल कनेक्शन और DTH सर्विस) मिल जाती है। इस प्लान में दो यूजर्स को पोस्टपेड सिम में अलग-अलग 75 जीबी डाटा हर महीने मिलता है। कॉलिंग अनलिमिटेड है, वहीं डीटीएच सर्विस में 350 रुपये की कीमत वाले टीवी चैनल्स और OTT एप्स के लिए एयरटेल Xstream बॉक्स मिलेगा।

वन एयरटेल का 1,349 रुपये वाला प्लान

इस 1,349 रुपये वाले प्लान में भी दो सर्विस (पोस्टपेड कनेक्शन और DTH सर्विस) ही मिलेंगे, लेकिन पोस्टपेड सर्विस में दो यूजर्स को 150-150 जीबी डाटा हर महीने मिलेगा। कॉलिंग अनलिमिटेड रहेगी। वहीं, डीटीएच सर्विस में 350 रुपये की कीमत वाले टीवी चैनल्स और OTT कॉन्टेंट के लिए एयरटेल Xstream बॉक्स मिलेगा।

वन एयरटेल का 1,499 रुपये वाला प्लान

ग्राहकों को एयरटेल के 1499 रुपये वाले प्लान में मोबाइल पोस्टपेड सर्विस और Fiber + लैंडलाइन वन सर्विस मिल जाएगी। पोस्टपेड कनेक्शन में (अधिकतम 2 लोगों) के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 75GB मंथली डाटा मिलेगा। इसमें डीटीएच की सुविधा नहीं दी गई है, लेकिन Fiber + लैंडलाइन कनेक्शन में 200Mbps की स्पीड के साथ हर महीने 300 जीबी डाटा मिलेगा।

वन एयरटेल का 1,999 रुपये वाला प्लान

इस प्लान को सभी सुविधओं के साथ लाया गया है। 1999 वाले प्लान में पोस्टपेड मोबाइल कनेक्शन (अधिकतम 3 कनेक्शन), डीटीएच सर्विस, और Fiber + लैंडलाइन कनेक्शन मिलेगा। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पोस्टपेड कनेक्शन में हर यूजर को 75 जीबी मंथली डाटा मिलेगा। डीटीएच सर्विस में 424 रुपये की कीमत वाले टीवी चैनल्स और OTT कॉन्टेंट के लिए एयरटेल Xstream बॉक्स मिल जाएगा। इसके अलावा Fiber + लैंडलाइन सर्विस में 200Mbps की स्पीड के साथ हर महीने 300 जीबी डाटा कंपनी उपयोग करने को देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static