Ola S1 Pro की घटिया परफॉर्मेंस से इस कदर परेशान हुआ शख्स, खुद ही पैट्रोल डालकर लगा दी आग, वीडियो वायरल

4/27/2022 3:38:04 PM

ऑटो डेस्क. वाहन कंपनी ओला इलेक्ट्रिक गलत कारणों से पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ ही दिनों में ओला के वाहन को आग लगने की कई खबरें सामने आ चुकी है। इसी बीच इलेक्ट्रिक एस 1 प्रो खराब की परफॉर्मेंस से निराश एक शख्स ने खुद ही अपनी स्कूटर को लगा दी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari


एक रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु में डॉ पृथ्वीराज नाम एक शख्स ने अपने OLA S1 प्रो स्कूटर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। माना जा रहा है कि स्कूटर में आग लगाने वाला शख्स स्कूटर की परफॉर्मेंस और रेंज दोनों से नाखुश था।

 

वीडियो में स्कूटर के मालिक डॉ पृथ्वीराज इस पर पेट्रोल डालते हुए नजर आ रहे हैं। पेट्रोल डालने के बाद पृथ्वीराज ने इसमें आग लगा दी। 


डॉ पृथ्वीराज ने 3 महीने पहले ही ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी ली थी। पृथ्वीराज ने स्कूटर में परेशानी की शिकायत ओला इलेक्ट्रिक से भी की थी लेकिन जब इंस्पेक्शन पर ओला सपोर्ट टीम को कोई खराबी नहीं मिली। मालिक का दावा है कि पूरी तरह चार्ज होने के बाद भी सिर्फ 44 किलोमीटर चलने के बाद उसका स्कूटर काम करना बंद कर देता था। जिससे वह कई बार परेशान हुआ। घटिया परफॉर्मेंस से आहत होकर पृथ्वीराज ने स्कूटर को खुद ही आग लगा दी।


बता दें, ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटनाओं को देखते हुए अपने 1441 स्कूटर को वापस मंगा रही है। पुणे में 26 मार्च को लेकर ओला स्कूटर में आग लगने की घटना पर कहा कि अभी इस घटना की जांच जारी है। शुरूआती जांच में पता चला है कि यह एक अलग तरह का मामला था। कंपनी ने कहा कि स्कूटर्स की बैटरी और दूसरे कंपोनेंट की जांच के लिए हम 1441 स्कूटर्स को वापस ले रहे है। कंपनी ने बताया कि इन स्कूटर्स की जांच कंपनी के सर्विस इंजिनियर करेंगे। इसमें बैटरी सिस्टम, थर्मल सिस्टम के साथ-साथ सेफ्टी सिस्टम की भी जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static