टैस्टिंग के दौरान नजर आई नई महिंद्रा स्कॉर्पियो, दो इंजन ऑप्शन्स के साथ जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

12/21/2020 12:31:54 PM

ऑटो डैस्क: महिंद्रा साल 2021 में अपनी नई स्कॉर्पियो को लॉन्च करने वाली है। इस नई SUV को कंपनी बहुत से अपडेट्स के साथ लेकर आएगी और इसमें इस बार 17 इंच के बड़े व्हील्स मिल सकते हैं। इंटीरियर की बात की जाए तो इसमें डुअल-टोन में ब्राउन और ब्लैक इंटीरियर देखा गया है।

PunjabKesari

इस बार इस SUV में लेदर अपहोस्ट्री वाली सीटें लगाई गई हैं जोकि पहले से बड़ी भी लग रही हैं। तस्वीरों में इसके अंदर चंकी स्टीयरिंग व्हील के साथ-साथ स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, डुअल-पॉड एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसी कंट्रोल के लिए रोटरी डायल और पियानो ब्लैक ट्रिम में सिक्स-स्पीड स्टिक शिफ्टर देखा जा सकता है। इसमें सनरूफ होने का भी खुलासा हुआ है।

PunjabKesari

आंतरिक रूप से नई महिंद्रा स्कॉर्पियो का कोडनेम जेड101 रखा गया है और इस कार को कंपनी ने एक नए लेडर-फ्रेम चेसिस पर तैयार किया है। इस SUV में 2.0-लीटर के 4-सिलेंडर डीजल इंजन का इस्तेमाल हुआ है जोकि 153 बीएचपी की पॉवर पैदा करेगा। जानकारी के अनुसार इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ लाया जाएगा। माना जा रहा है कि महिंद्रा नई स्कॉर्पियो को 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ भी पेश कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static