इंस्टाग्राम में शामिल हुअा नया फीचर, अब यूजर्स अासानी से कर सकेंगे शॉपिंग

6/16/2018 11:33:36 AM

जालंधरः फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने अपने स्टोरीज सेक्शन में यूजर्स के लिए एक नया शॉपिंग फीचर जोडा है। इस फीचर की मदद से अाप अलग-अलग बिजनेस व स्टोर्स संबंधी लोग अपनी स्टोरी में प्रोडक्ट्स को टैग भी कर सकते हैं, जिसमें कि एडिशनल लिंक से आइटम पेज पर भी एक्सेस किया जा सकता है। अापको बता दें कि इंस्टाग्राम के अनुसार, 300 मिलियन से भी अधिक यूजर्स अपने स्टोरीज सेक्शन को प्रयोग करते हैं। इस नए फीचर की मदद से यूजर्स फेवरेट ब्रांड के प्रोडक्ट को इंस्टाग्राम के जरिए खरीद पाएंगे।

instagram stories shopping sticker Instagram Stories Shopping Sticker

इसके अलावा इस नए फीचर यूजर्स स्टोरी में दिए गए लिंक से ही सीधा प्रोड्कट को खरीद सकते है। इंस्टाग्राम का यह फीचर एडीडास, एरिटजिआ और लुई विटॉन सहित और भी कई ब्रांड्स के लिए जारी किया जाएगा। वहीं, इसमें अब शॉपेबल लिंक्स शॉपिंग बैग स्टिकर के साथ नजर आएंगे। Instagram ने एक ब्लॉग पोस्ट के ज़रिए बताया, ''आज हम इंस्टाग्राम स्टोरेज़ फीड से इतर शॉपिंग का विस्तार कर रहे हैं।'' 

PunjabKesariअापको बता दें कि इंस्टाग्राम के यूज़र स्टोरीज़ में ब्रांड को लेकर भी रुचि लेते हैं। वे यहां प्रोडक्ट के बारे में और ज्यादा जानकारी जुटाना शुरू कर देते हैं। ऐसा उन्हीं प्रोडक्ट के साथ होता है, जो संबंधित यूज़र को सुविधाजनक और काम के लगते हैं। हालांकि, कंपनी का दावा है कि इस स्टोरी मॉडल को पहले ब्रांड इस्तेमाल में लाएंगे और प्लेटफॉर्म पर उत्पादों को शोकेस करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static