भारत में शुरू हुई नई ऑडी A4 फेसलिफ्ट की प्री-बुकिंग, इतनी कीमत में करा सकते हैं बुक

12/23/2020 1:05:33 PM

ऑटो डैस्क: ऑडी ए4 फेसलिफ्ट की भारत में बुकिंग शुरू हो गई है। इस कार को खरीदने की चाह रखने वाले ग्राहक इसे 2 लाख रुपये की अग्रिम राशि के साथ बुक कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ऑडी ए4 फेसलिफ्ट को कंपनी की वेबसाइट व देश भर के डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है। इस कार के साथ कंपनी 4 साल का सर्विस पैकेज भी दे रही है।

ऑडी ए4 फेसलिफ्ट कंपनी की अगले साल लॉन्च होने वाली पहली कार होगी। ऑडी का दावा है कि बेहतरीन ड्राइविबिलिटी व ढेर सारे अपडेटेड फीचर्स के साथ इस कार को लाया जाएगा। यह ए रेंज की सबसे अधिक बिकने वाली कार है।

PunjabKesari

एक्सटीरियर

डिजाइन की बात की जाए तो ऑडी ए4 फेसलिफ्ट अब पहले से अधिक स्पोर्टी और अग्रेसिव लुक के साथ आएगी। इसमें नई एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललैंप और टॉप वेरिएंट में मैट्रिक्स एलईडी देखने को मिलेगी। इसमें ऑटोमेटिक हाईबीम फीचर भी दिया गया होगा। पहले से बड़ी फ्रंट ग्रिल भी इसमें इस बार लगी होगी।

PunjabKesari

इंटीरियर

ऑडी ए4 फेसलिफ्ट में 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। कार में 12.3 इंच की डिजिटल ड्राइवर इन्फोर्मेशन डिस्प्ले, इलेक्ट्रिकल फोल्डिंग ओआरवीएम, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और मल्टीपल ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम समेत कई फीचर्स दिए गए होंगे।

PunjabKesari

इंजन

ऑडी ए4 फेसलिफ्ट में 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर टीएफएसआई पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 188 बीएचपी की पॉवर और 320 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार महज 7.3 सैकेंड में पकड़ेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static