Soundcore के Liberty Air 2 Pro की समीक्षा दमदार आवाज के साथ नॉइस कैंसिलेशन फीचर

4/29/2021 11:17:11 PM

नेशनल डेस्क: Anker इनोवेशन के प्रीमियम ऑडियो ब्रांड Soundcore ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना नया ऑडियो डिवाइस 'Liberty Air 2 Pro' लॉन्च किया है। इसे 9,999 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है  इसे चार अलग-अलग रंगों में पेश किया गया है। जो कि देखने में बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी के लगते हैं। इसमें आप की सुविधा अनुसार अलग-अलग मोड़ दिए हुए हैं। जिससे आप अपनी सुविधा अनुसार ऑडियो क्वालिटी को एडजस्ट कर सकते हैं।इसमें आपको 9 ईयरटिप्स के ऑप्शन मिलते हैं. ये ईयरफोन्स ब्लूटूथ 5.0, AAC और SBC कोडेक्स को सपोर्ट करते हैं। इसमें आप बेहतरीन bass क्वालिटी का भी अनुभव कर सकते हैं।

बेहतरीन नॉइज़ कैंसिललेशन  कंपनी ने इसके लिए चार मोड्स दिए हैं जिसमें पहला, कस्टम, इंडोर, आउटडोर और ट्रांसपोर्ट है। इस ऑडियो डिवाइस का वजन काफी कम है।लिबर्टी एयर 2 प्रो में दो अलग सेटिंग्स के साथ ट्रांसपेरेंसी मोड भी है। संपूर्ण पारदर्शिता के लिए मोड 1 है, जो बाहर की सभी आवाजों को बढ़ाने में मदद करता हैं। दूसरा, आउटडोर मोड, जो कम शक्तिशाली एएनसी सेटिंग, लेकिन बड़े बैंडविथ का इस्‍तेमाल करता है, ताकि सड़क पर आने वाली आवाज को बंद कर सके और तीसरा, इनडोर मोड, जो मुख्‍य रूप से उन आवाजों को बंद करने में मदद के लिये मध्‍यम सीमा की फ्रीक्‍वेंसीज को कम करता हैं।  

यह फीचर आपको शोर-शराबे वाली स्थानों पर अपनी महत्वपूर्ण मीटिंग करने में काफी सहायक रहेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.0 का सपोर्ट दिया गया है, पसीने से बचाने के लिए इसमें IPX4 रेटिंग दिया गया है। पावर के लिए इनमें 500mAh की बैटरी दी गई है । जबकि ईयरबड 55mAh बैटरी के साथ आता है। ये फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है , 10 मिनट की चार्जिंग पर 2 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। यह ANC बिना 26 घंटे तक चलती हैलिबर्टी एयर 2 प्रो चार रंगों में उपलब्‍ध होगा - ओनिक्‍स ब्‍लैक, टाइटेनियम व्‍हाइट, सफायर ब्‍लू और क्रिस । इसमें एक हियरिंग टेस्ट के बाद आपके कानो के अनुसार यह आपको संगीत का सर्वश्रेष्ठ अनुभव  देता हैं। यह 18 महीनों की वारंटी के साथ आता है। यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static