Microsoft ने दिया बड़ा तोहफा, अब Teams पर फ्री में करें दिन भर वीडियो कॉलिंग

11/22/2020 4:39:00 PM

गैजेट डैस्क: Microsoft ने अपने यूजर्स को तोहफा देते हुए Teams प्लेटफोर्म पर फ्री में दिन भर वीडियो कॉलिंग की सुविधा दे दी है। माइक्रोसॉफ्ट Teams के यूजर अब पूरे दिन फ्री में वीडियो और ऑडियो कॉल कर सकते हैं। नई सुविधा के तहत Teams में 300 यूजर्स एक साथ 24 घंटे मीटिंग कर सकेंगे।

इसके अलावा माइक्रोसॉफ्ट टीम्स में एक और बड़ा बदलाव किया गया है जिसके बाद आप चैटिंग के लिए 250 लोगों का ग्रुप बना सकते हैं जिनमें से 49 लोग एक साथ स्क्रीन पर एक विंडो में रह सकते हैं। नए अपडेट के बाद चैट हिस्ट्री को मोबाइल और कंप्यूटर दोनों पर सिंक किया जा सकेगा। माइक्रोसॉफ्ट ने इस अपडेट के बारे में अपने ब्लॉग के जरिए जानकारी दी है।

आपको बता दे कि माइक्रोसॉफ्ट टीम्स में कंप्यूटर या किसी पर्सनल ग्रुप से फोटो-वीडियो शेयर करने की भी सुविधा मिलती है। माइक्रोसॉफ्ट जल्द ही अपने टीम्स की मोबाइल एप्प के लिए एक नया अपडेट जारी करने वाली है, जिसके बाद आप उन लोगों से भी चैटिंग कर सकेंगे जिनके फोन में पहले से Teams एप्प इंस्टॉल नहीं है। फोन में एप्प ना रखने वाले यूजर्स को टेक्स्ट मैसेज मिलेगा जिसका जवाब भी वे मैसेज में ही दे सकेंगे।


Hitesh

Related News