लॉन्च हुई MG हेक्टर CVT, शुरुआती कीमत 16.52 लाख रुपये

2/11/2021 6:37:07 PM

ऑटो डैस्क: MG मोटर ने नई हेक्टर सीरीज़ को CVT गियरबॉक्स के साथ लॉन्च कर दिया है। अब हेक्टर और हेक्टर प्लस दोनों में सीवीटी गियरबॉक्स की ऑप्शन मिलेगी और इसकी शुरुआती कीमत 16.52 लाख रुपये बताई गई है। जानकारी के लिए बता दें कि हेक्टर प्लस पेट्रोल के सिर्फ 6 सीटर में सीवीटी का विकल्प दिया गया है, 7 सीटर में यह विकल्प नहीं मिलता है।

PunjabKesari

नया डिजाइन

नई एमजी हेक्टर में बड़ी ग्रिल दी गई है, इसके अलावा पुराने मॉडल के मुकाबले इसमें 18 इंच के नए एलॉय व्हील्स भी मिलते हैं। इसके अलावा कार के सामने एलईडी हेडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल, फोग लैंप और बड़ा एयर डैम दिया गया है।

PunjabKesari

अगर इंटीरियर की बात करें तो पुराने मॉडल के आल ब्लैक थीम के बदले इसमें नया डुअल टोन इंटीरियर देखने को मिला है। कार में वायरलेस चार्जिंग और अपडेटेड आई-स्मार्ट कनेक्टिविटी तकनीक दी गई है। नए अपडेट के बाद इस कार को बाहरी वाईफाई से भी कनेक्ट किया जा सकता है। इस कार में अब आपको मौसम की जानकारी भी मिलती है।

PunjabKesari

सबसे बड़ा अपडेट यह है कि इसे इंग्लिश के साथ हिंदी कमांड की सपोर्ट के साथ लाया गया है। 10.4-इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पॉवर्ड टेलगेट, रियर एसी वेंट्स, डुअल पेन सनरूफ, पॉवर एडजस्टेबल ड्राईवर सीट और 360 डिग्री कैमरा मिलता है।

PunjabKesari

दो इंजन विकल्प

इंजन विकल्पों की बात करें तो हेक्टर को 1.5 लीटर पेट्रोल व 2.0 लीटर डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ लाया जाता है। जहां पेट्रोल इंजन 141 बीएचपी की पॉवर व 250 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है, वहीं डीजल इंजन 168 बीएचपी की पॉवर व 350 न्यूटन मीटर का टार्क प्रदान करता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static