मारुति सुजुकी ने भारत में लॉन्च किया विटारा ब्रेजा का स्पोर्ट एडिशन

5/26/2019 11:38:31 AM

ऑटो डैस्क : मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय कार विटारा ब्रेजा के स्पोर्ट एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 7.98 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी गई है। मारुति विटारा ब्रेजा स्पोर्ट एडिशन की कीमत रेग्युलर मॉडल से 29,900 रुपए अधिक है। आपको बता दें कि मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा कार को वर्ष 2016 में लॉन्च किया गया था और इस कार के अब तक 4.35 लाख यूनिट्स बेचे जा चुके हैं, जोकि इसकी लोकप्रियता को दर्शाता है।

कार में किए गए बदलाव

विटारा ब्रेजा के स्पोर्ट एडिशन में नए सीट कवर, डिजाइनर मैट, साइड क्लैडिंग बॉडी ग्राफिक्स और लेदर से बना स्टीयरिंग कवर दिया गया है। ग्राहकों को अपनी मर्जी के मुताबिक इन एक्सैसरीज़ में से चुनाव करने की सुविधा दी गई है।

1.3 लीटर इंजन

मारुति विटारा ब्रेजा के स्पोर्ट एडिशन में लगे इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस कार में अभी भी 1.3 लीटर का डीजल इंजन लगा है जो 89 बीएचपी की पावर व 200 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल व ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के विकल्प में उपलब्ध किया गया है।

पेट्रोल वेरिएंट के भी जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

मारुति सुजुकी इस कार को 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ भी लाने की तैयारी कर रही है। वहीं इस कार के 1.5 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन के भी जल्द लॉन्च होने की उम्मीद जताई गई है।
 


Hitesh