LG पेश करेगी 16 कैमरों वाला नया स्मार्टफोन, जानें डिटेल्स

11/26/2018 1:17:06 PM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी को हाल ही में यूनाइटेड स्टेट्स पेटेंट और ट्रेडमार्क ऑफिस (USPTO) से 16-लेंस रियर कैमरा सिस्टम के लिए पेटेंट मिलने की खबर है। हालांकि, LG ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है कि 16 लेंस वाला कैमरा फोन कब लांच किया जाएगा। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक शानदार क्वॉलिटी वाली तस्वीरों के लिए 16-लेंस कैमरा वाला फोन लांच किया जा सकता है।

PunjabKesari

नया स्मार्टफोन

एलजी के फोन में दिए जाने वाले 16 लेंस से एक साथ तस्वीरें क्लिक किए जाने की उम्मीद है। इस फोन में यूजर के पास अलग-अलग फोकल लेंथ के साथ तस्वीर क्लिक करने का मौका होगा। 16-लेंस कैमरा सिस्टम के साथ निश्चित तौर पर वाइड फोकल लेंथ ऑप्शन के साथ बेहतर पोर्ट्रेट शॉट लिए जा सकेंगे। यूजर्स किसी तस्वीर को क्लिक करने के बाद उसे एडिट भी कर पाएंगे। कैमरा सिस्टम में वाइड-ऐंगल, फिशआई, टेलिफोटो और मैक्रो शॉट मिलने की उम्मीद है।

PunjabKesariबता दें कि सैमसंग गैलेक्सी ए9 दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो 4 लेंस वाले कैमरा सिस्टम के साथ आता है। इसके अलावा, कई रिपोर्ट्स में नोकिया द्वारा 5-लेंस कैमरा सिस्टम वाले फोन पर भी काम करने की खबरें सामने आ चुकीं हैं। बता दें कि एलजी के इस नए स्मार्टफोन की जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने अाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static