एलॉय व्हील्स के साथ नए अवतार में नजर आई नई जावा 42

1/18/2021 11:54:28 AM

ऑटो डैस्क: जावा 42 को भारत में लॉन्च कर देने के बाद भारतीय ग्राहकों द्वारा इसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। अब करीब दो साल बाद इसे नए अवतार के साथ कंपनी लाने की तैयारी कर रही है। नई जावा 42 को हाल ही में भारत में टैस्ट करते देखा गया है। आपको बता दें कि जावा मोटरसाइकिल्स ने भारत में लगभग 50,000 मोटरसाइकिलों की बिक्री कर ली है। अब कंपनी अपनी मोटरसाइकिल्स को कई बदलावों के साथ लाने की तैयारी कर रही है।

जावा 42 के नए मॉडल में एलॉय व्हील्स कंपनी से ही लगाए गए हैं जबकि वर्तमान मॉडल में स्पोक व्हील्स दिए जा रहे थे। माना जा रहा है कि इनमें ट्यूबलेस टायर भी मिल सकते है, साथ ही इसकी सीट की स्टिचिंग भी अलग लग रही है।

PunjabKesari

वर्तमान में इस मोटरसाइकिल को बीएस6 इंजन के साथ ही लाया जा सकता है। यह एक 293 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है जोकि 26 बीएचपी की पॉवर व 27 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है। देखने में यह मॉडल प्रोडक्शन रेडी ही लग रहा है। ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि इसे बाजार में जल्द ही उतार दिया जाएगा।

PunjabKesari

कीमत की बात की जाए तो मौजूदा जावा 42 के सिंगल एबीएस मॉडल को 1.65 लाख रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है, वहीं डुअल चैनल एबीएस की कीमत 1.74 लाख रुपये रखी गई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस नए मॉडल की कीमत में थोड़ी वृद्धि हो सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static