कोविड का असर, फोर्थ जैनरेशन स्कोडा ऑक्टाविया की लॉन्चिंग टली

4/22/2021 1:51:37 PM

कंपनी के मार्केटिंग हैड ने ट्विटर के माध्यम से दी जानकारी

ऑटो डैस्क । भारत में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर बहुत तेजी से फैलने के कारण फोर्थ जैनरेशन स्कोडा ऑक्टाविया की लॉन्चिंग को टाल दिया गया है। स्कोडा इंडिया के सेल्स, सर्विस और मार्केटिंग हैड जैक होलिस ने यह जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी। उन्होंने कहा कि फिलहाल कोरोना वायरस महामारी पर विचार-विमर्श किए जा रहे हैं। जब भी इस कार की लॉन्चिंग तारीख तय होगी तो सभी को अपडेट कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि स्कोडा के नए मॉडल के डिजाइन और इंटीनियर में कुछ नए परिवर्तन किए गए हैं। यह गाड़ी कंपनी के MQB EVO प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। कंपनी ने इसमें थर्ड जैनरेशन ऑक्टाविया के क्वाड हैडलैम्प के डिजाइन ही चुने हैं। इंजन की बात करें तो नई स्कोडा में 7-स्पीड ड्यूल क्लच गियरबॉक्स से लैस 1.5 लीटर, 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पैट्रोल इंजन हो सकता है, जोकि 147bhp की पॉवर और 250 nm का टार्क पैदा करेगा। अभी इस कार की कीमत भी नहीं बताई गई है लेकिन लॉन्चिंग के समय इस सेडान की कीमत 20 से 25 लाख रुपये तक हो सकती है।

स्कोडा ऑक्टाविया को सबसे पहले 2019 में लाया गया था, जिसके बाद समय-समय पर इसके डिजाइन और इंटीनियर में बदलाव किए जाते रहे हैं।


Content Editor

Bharat Mehndiratta

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static