Hyundai Grand i10 Nios Corporate Editon भारत में लॉन्च, 6.29 लाख है शुरुआती कीमत

5/23/2022 5:03:58 PM

ऑटो डेस्क. Hyundai Motor की गाड़ियों की भारतीय मार्केट में भारी डिमांड है। आज कंपनी ने Grand i10 Nios का Corporate Edition लॉन्च किया है। इसकी कीमत 6.29 लाख से शुरू होती है। Grand i10 Nios Corporate Edition को पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है। ये गाड़ी पहले से और भी ज्यादा एडवांस हो गई है। 


वेरिएंट्स

PunjabKesari
Grand i10 Nios Corporate Edition को दो वेरिएंट में पेश की गई है, जिसमें पेट्रोल MT और AMT शामिल है। पेट्रोल MT की 6.29 लाख और AMT की 6.98 लाख कीमत रखी गई है। 


इंजन 

PunjabKesari
Grand i10 Nios कॉर्पोरेट एडिशन में 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन है जो 81 hp की पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 5-स्पीड एएमटी के साथ आता है।


डिजाइन 

PunjabKesari
नई Grand i10 Nios Corporate Edition में 15-इंच गन मेटल स्टाइल व्हील, रूफ रेल्स, रियर क्रोम गार्निश, कॉर्पोरेट प्रतीक, ब्लैक पेंटेड ओआरवीएम और सभी बॉडी कलर्स के लिए ग्लॉसी ब्लैक रेडिएटर ग्रिल मिलता है।

PunjabKesari
कॉर्पोरेट एडिशन के बारे में बात करते हुए निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) तरुण गर्ग ने कहा- 'हुंडई ने भारत में युवा और नए जमाने के ग्राहकों के लिए GRAND i10 NIOS की अवधारणा की। इस गाड़ी को पहले लॉन्च के बाद से शानदार बिक्री देखने को मिली है, इसलिए अब हमें ग्रैंड आई10 एनआईओएस पर स्पोर्टी और हाई-टेक फोकस्ड कॉरपोरेट एडिशन पेश करते हुए खुशी हो रही है ताकि नए जमाने के खरीदारों को एक बेहतरीन विकल्प दिया जा सके।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Related News

Recommended News

static