शानदार लुक और फीचर्स के साथ Honda ला रही नई जनरेशन HR-V क्रॉसओवर, सामने आया टीजर

3/26/2022 1:41:03 PM

ऑटो डेस्क: होंडा कंपनी अपनी क्रॉसओवर एसयूवी होंडा एचआर-वी लेकर आ रही है।कंपनी इस कार को 4 अप्रैल को संभावित रूप से न्यूयॉर्क ऑटो शो 2022 (New York Auto Show 2022) में शोकेस करेगी। न्यूयॉर्क ऑटो शो 15 से 24 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा।

PunjabKesari

सामने आए इस नए टीजर में कार का पिछला हिस्सा देखने को मिला। तस्वीर में होंडा HR-V के एलईडी टेललाइट और बैजिंग को दिखाया गया है।तस्वीर के अलावा होंडा ने आगामी क्रॉसओवर एसयूवी के बारे किसी भी जानकारी खुलासा नहीं किया है। 

PunjabKesari

पिछली बार कंपनी द्वारा जारी टीजर में SUV का अगला हिस्सा देखने को मिला था। डिजाइन स्केच के अनुसार होंडा एचआर-वी में एक नया फ्रंट ग्रिल दिया गया है जो कंपनी के सिग्नेचर ग्रिल से बिलकुल अलग है।

PunjabKesari

इसके अलावा कार में बड़ा एयरडैम दिया गया है जिसपर मेश डिजाइन ग्रिल है। इस एसयूवी में स्लीक हेडलैंप और एल डिजाइन में एलईडी डीआरएल दिया गया है। कार के बोनट पर होंडा का लोगो दिया गया है। इसके अलावा एसयूवी में डुअल टोन रियर व्यू मिरर, डुअल टोन अलॉय व्हील्स और नए डिजाइन का बैक बंपर दिया गया है।

PunjabKesari

होंडा आचार-वी की तकनीकी जानकारियों का खुलासा होना बाकि है। कंपनी इन्हें लॉन्चिंग के समय शेयर कर सकती है। जानकारी के मुताबिक इस क्रॉसओवर एसयूवी में सिविक सेडान के 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया जा सकता है जो वर्तमान में अमेरिकी होंडा सिविक मॉडल को पॉवर प्रदान करता है।

रिपोर्ट्स ने दावा किया गया है कि होंडा की नई HR-V को अमेरिकी बाजार के लिए तैयार किया जा रहा है। भारत में इसकी लाॅन्च होने की कम उम्मीद है।  दरअसल, भारत में होंडा ने अपनी लाइनअप में एसयूवी मॉडलों को हटा दिया है। कंपनी ने अपनी एकमात्र एसयूवी CR-V की बिक्री पिछले साल ही भारत में बंद की है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी भारत में कॉम्पैक्ट एसयूवी के बढ़ती मांग को देखते हुए 2022 HR-V को भारत में लाने पर विचार कर सकती है।

होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने मार्च 2022 के लिए अपने कारों पर डिस्काउंट ऑफर्स की घोषणा कर दी है। डा के डिस्काउंट ऑफर के तहत Amaze, Honda City (पांचवीं जनरेशन), Honda City (चौथी जनरेशन), Jazz और WR-V  मॉडलों पर 31 मार्च, 2022 तक डिस्काउंट दे रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma

Recommended News

Related News

static