होंडा सिटी हैचबैक से उठा पर्दा, शानदार डिजाइन और पावरफुल परफॉर्मेंस का बेहतरीन मेल है यह कार

11/25/2020 3:03:40 PM

ऑटो डैस्क: होंडा सिटी हैचबैक को थाईलैंड में लॉन्च कर दिया गया है। माना जा रहा है कि इस कार से कंपनी अपनी मौजूदा जैज़ को रिप्लेस करेगी। फिलहाल इसे सिर्फ थाइलैंड में उतारा गया है। आपको बता दें कि इस कार की अधिकतर चीजें सेडान मॉडल से मिलती-जुलती ही हैं, लेकिन इसके सी-पिलर व लंबी रूफलाइन में बदलाव किए गए हैं और इसे हैचबैक की तरह ही रखा गया है।

शानदार डिजाइन

डिजाइन की बात की जाए तो होंडा सिटी हैचबैक के रियर वाले हिस्से को नया हैचबैक टाइप डिजाइन दिया गया है। इसमें नया टेलगेट, इंटिग्रेटेड स्पोइलेर, रैपअराउंड LED टेल लैंप व बोल्ड बम्पर भी मिलता है। इसमें 16 इंच के अलॉय व्हील, 185/55 सेक्शन टायर के साथ दिए गए हैं। इसके साथ ही LED लाइटिंग भी मिलती हैं।

PunjabKesari

तीन वेरिएंट्स

होंडा सिटी हैचबैक को तीन वेरिएंट्स में लाया गया है जिनमें एस+, एसवी व आरएस आदि शामिल हैं। इसमें 1.0 लीटर टर्बो इंजन लगा है जो 120 बीएचपी की अधिकतम पॉवर पैदा करता है। यह इंजन 173 न्यूटन मीटर का टार्क जेनरेट करता है और इसमें छह स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स व CVT का विकल्प भी मिलता है।

PunjabKesari

कुछ चुनिंदा फीचर्स

कार में होंडा स्मार्ट की सिस्टम, पुश बटन स्टार्ट और ऑटोमेटिक AC की सुविधा मिलती है। इसमें क्रुज कंट्रोल के अलावा 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जो एप्पल कारप्ले व एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करता है।
 


Hitesh

Recommended News