सामने आई हार्ले डेविडसन की 300cc वाली बाइक, एशियन मार्केट में होगी लॉन्च

4/21/2021 12:59:07 PM

लॉन्च हुई तो भारतीय बाजार में रॉयल इनफील्ड मिटिओर 350 से होगा मुकाबला

ऑटो डैस्क। हार्ले डेविडसन बहुत जल्द 300cc सेगमेंट में अपनी बाइक को उतारने जा रही है। हार्ले इस बाइक को चीनी कंपनी कियानजियांग के साथ मिलकर बना रही है। चीन में इस बाइक का प्रोडक्शन वर्जन भी देखा जा चुका है। चीन में अभी इस 300cc बाइक को SRV300 नाम दिया गया है। आपको बता दें कि हार्ले डेविडसन की 300cc रोडस्टर बाइक की कुछ तस्वीरें पहले ही लीक हो गई थीं, जिसके बाद से बाइक प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इंटरनेट पर वायरल हुई बाइक की तस्वीरों को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह बाइक हार्ले के मशहूर मॉडल Iron 883 जैसी है। बाइक के हैडलैम्प और इंडीकेटर्स को राऊंड शेप में दिया गया है।

PunjabKesari

इंजन की बात करें तो यह बाइक 296cc वाटर-कूल्ड ओवरहेड-कैम ट्विन इंजन से लैस होगी। जो 30 bhp की पॉवर जैनरेट करेगा। इस बाइक की स्पीड 130kmph तक सीमित होगी। इसमें 16-इंच के फ्रंट और 15-इंच के रियर व्हील है। SRV300 में फुली डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा। इसमें नेविगेशन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मौजूद होगी। बात सुरक्षा की करें तो यह बाइक फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक से लैस होगी। इसमें आपको डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलेगा।

अगर यह बाइक भारतीय बाजार में आती है तो इसकी सीधी टक्कर रॉयल इनफील्ड मिटिओर 350 और बेनेली इम्पीरियल 400 से होगी। हालांकि कंपनी की ओर से इस पर अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।  

 

 

 


Content Editor

Bharat Mehndiratta

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static