फूलने लगी है गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 4 की बैटरी, परेशानी में यूजर्स

9/13/2020 7:42:21 PM

गैजेट डैस्क: गूगल पिक्सल 3 और पिक्सल 4 के यूजर्स फोन की बैटरी फूलने की दिक्कत से परेशान हो गए हैं। यूजर्स ने तो अब सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर शिकायत करनी शुरू कर दी है। अब तक 60 से ज्यादा यूजर्स ने इसी समस्या को लेकर रिपोर्ट किया है। संभव है कि बैटरी पहले से फूलना शुरू हुई हो लेकिन यूजर्स ने केस इस्तेमाल करने के चलते इस पर बाद में ध्यान दिया हो।

phonearena की रिपोर्ट के मुताबिक कई यूजर्स के साथ बैटरी फूलने की दिक्कत उस समय सामने आई जब उन्होंने पिक्सल डिवाइस को Pixel स्टैंड की मदद से वायरलेसली चार्ज करना शुरू किया। इसके अलावा कई यूजर्स ने यह भी लिखा है कि बैटरी फूलने के बाद उनके Pixel 3 और Pixel 4 यूनिट की वायरलेस चार्जिंग ने काम करना बंद कर दिया है। ऐसे में प्रॉब्लम फोन में ना होकर पिक्सल चार्जिंग स्टैंड में भी हो सकती है। फिलहाल गूगल की ओर से ऑफिशली कुछ कहने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी।

PunjabKesari

फोन का बैटरी फूलना खतरनाक हो सकता है। अगर समय रहते इसकी बैटरी को चेंज नहीं किया जाता तो फोन ब्लास्ट के मामले भी सामने आ सकते हैं, क्योंकि एक हद से ज्यादा बैटरी फूल भी नहीं सकती और ऐसे में दबाव पड़ने पर बैटरी फटने का खतरा बढ़ जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static