चेन्नई के एथर एनर्जी शोरूम में आग लगने से कई इलेक्ट्रिक स्कूटर जलकर हुए खाक, कंपनी ने जारी किया बयान

5/28/2022 5:32:01 PM

ऑटो डेस्क. इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने की घटनाएं लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। ओला, ओकिनावा, प्योर ईवी कंनपनियों के स्कूटर्स में आग लगने की कई घटनाएं सामने आईं थी। इसी बीच अब Ather Energy (एथर एनर्जी) के शोरूम में आग लगने की खबर सामने आई है। 

PunjabKesari
चेन्नई में Ather Energy के एक एक्सपीरियंस सेंटर में आग लग गई। घटना में बेंगलुरु स्थित इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता के कई स्कूटर जलकर खाक हो गए। इस हादसे में किसी को व्यक्ति को नुकसान नहीं हुआ है। आग लगते ही एथर एक्सपीरियंस सेंटर के कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। हालांकि, वे धुएं के कारण कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटरों को आग से सुरक्षित रूप से निकालने में असफल रहे। इससे कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह जल गए। 

PunjabKesari
एथर एनर्जी ने आग की इस घटना पर एक बयान जारी करते हुए कहा- 'इससे पहले कि आप इसे दूसरों से सुनें, चेन्नई में हमारे परिसर में आग लगने की एक छोटी सी घटना हुई है। जबकि कुछ संपत्ति और स्कूटर प्रभावित हुए, शुक्र है कि सभी कर्मचारी सुरक्षित हैं और चीजें नियंत्रण में हैं। एक्सपीरियंस सेंटर जल्द ही चालू हो जाएगा।'

PunjabKesari
बता दें आग किस कारण से लगी है इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। इसकी जांच की जा रही है। यह घटना ऐसे समय में हुई है जब देश में कई इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने की दुर्घटनाएं देखी गई हैं। इन घटनाओं के कारण ईवी कंपनियों को अपने स्कूटर जांच के लिए वापस मंगवाने पड़े। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static