फेसबुक में शामिल हुअा Watch Party फीचर, मिलेगा ये फायदा

7/26/2018 1:34:17 PM

जालंधर- सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने अपने प्लेटफार्म के लिए Watch Party नाम का एक नया फीचर पेश किया है। इस फीचर के जरिए फेसबुक यूजर्स रियल टाइम में फेसबुक पर एक साथ वीडियो देख सकते हैं। कंपनी ने इस फीचर को ग्रुप्स के लिए लांच किया है और इसमें ग्रुप के सदस्यों की वीडियो स्ट्रीम को सिंक किया जाएगा ताकि वे कॉमेन्ट और रिएक्ट कर सकें। हालांकि यह फीचर अभी ग्रुप यूजर्स तक ही सीमित है। कंपनी ने कहा कि कंपनी वॉच पार्टी फीचर को ग्रुप के बाहर वाले दोस्तों के लिए भी टेस्ट कर रही है और आने वाले समय में इसके लिए अलग पेज भी हो सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

कंपनी का बयान

फेसबुक ने इसे स्पष्ट करते हुए बताया, 'हमारा मानना है कि अगर लोग अपनी प्रोफाइल से या सीधे जिस वीडियो को वे देख रहे हैं, वहां से वॉच पार्टी को शुरू कर सकते है तो फेसबुक पर वीडियो देखने का अनुभव और ज्यादा मजेदार होगा।' 

 

PunjabKesari

 

वीडियो को प्रमोट 

माना जा रहा है कि फेसबुक की तरफ से लांच किया गया यह फीचर कंपनी के पोर्टल पर वीडियो को प्रमोट करने का एक और कदम है। इससे अाने वाले समय में यूट्यूब को कड़ी चुनौती मिलने की संभावना है।

 

PunjabKesari

 

शामिल होंगे फीचर्स

Watch Party में यूजर्स को को-होस्टिंग फीचर मिलेगा जिसके जरिए वॉच पार्टी का होस्ट दूसरे को-होस्ट को ऐक्सिस दे सके ताकि वे भी विडियोज़ एड कर सकें। इसके अलावा क्राउडसोर्सिंग के जरिए कोई भी यूजर होस्ट को वॉच पार्टी में वीडियो एड करने के लिए सुझाव दे सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static