BSNL ने लॉन्च कर दिए हैं दो कमाल के प्लान्स, 100 रुपये से कम में मिल रहा 3GB डाटा

7/7/2020 10:45:16 AM

गैजेट डैस्क:  BSNL ने अपने यूजर्स के लिए दो नए कमाल के प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं। इन प्लान्स में से एक है Plan Advance 94, वहीं दूसरे को Plan Advance 95 के नाम से लाया गया है। इन दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को 3 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। वहीं फ्री कॉलिंग के साथ और भी कई अडिशनल बेनिफिट दिए जा रहे हैं।

इन प्लान्स में मिलेंगे ये बेनिफिट्स

6 जुलाई को लॉन्च किए गए 94 रुपये वाले प्लान में कंपनी प्रति मिनट के हिसाब से पल्स रेट गिनती है। वहीं, 95 रुपये वाले प्लान में प्रति सेकंड की दर से यूजर से चार्ज किया जाएगा। इसके अलावा दोनों प्लान्स में डाटा और फ्री कॉलिंग बेनिफिट लगभग एक जैसे ही हैं। यानी कुल 3 जीबी डाटा और 100 मिनिट्स की ही इनमें फ्री कॉलिंग दी जा रही है। इन्हें यूजर को 90 दिनों के अंदर ही खत्म करना होगा ऐसा कंपनी का कहना है।

आपको बता दें कि फ्री कॉलिंग बेनिफिट खत्म हो जाने के बाद 94 रुपये वाले प्लान में लोकल कॉल्स के लिए 1 रुपये प्रति मिनट और एसटीडी कॉल्स के लिए 1.3 रुपये प्रति मिनट की दर से खर्च करने पड़ेंगे, वहीं 95 रुपये वाले प्लान में लोकल कॉल्स के लिए प्रति सेकंड 0.02 रुपये और एसटीडी कॉल्स के लिए 0.024 रुपये देने होंगे। SMS की बात की जाए तो दोनों ही प्लान्स में लोकल एसएमएस के लिए 80 पैसे और एसटीडी एसएमएस के लिए 1.2 रुपये खर्च करने होंगे। कंपनी के इन दोनों नए प्लान्स को वेब पोर्टल, सेल्फ केयर और एसएमएस के जरिए ऐक्टिवेट कराया जा सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static