बजाज ने लॉन्च किया प्लेटिना का किक स्टार्ट वेरिएंट, जानें कीमत

12/18/2020 11:20:00 AM

ऑटो डैस्क: बजाज ऑटो ने भारत में प्लेटिना 100 के किक स्टार्ट वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। आकर्षक लुक के साथ आने वाले इस बाइक की कीमत 51,667 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है। जानकारी के लिए बता दें कि यह वेरिएंट BS6 Platina 100 ES से करीब 8,000 रुपये सस्ता है। प्लेटिना KS से पता चलता है कि इस बाइक में ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्टार्ट सिस्टम नहीं बल्कि किक स्टार्ट सिस्टम मिलेगा और यही इस वेरिएंट की कम कीमत की प्रमुख वज़ह भी है।

बजाज प्लेटिना 100 के इस किक स्टार्ट वेरिएंट में ग्राहक को नाइट्रॉक्स सस्पेंशन, ट्यूबलेस टायर्स और कुछ कॉस्मेटिक ट्विक्स भी देखने को मिलेंगी। इसे दो नए कलर ऑप्शन्स में उतारा गया है। ग्राहक इसे कॉकटेल वाइन रेड के साथ एबोनी ब्लैक और सिल्वर डिकल्स में खरीद सकेंगे।

PunjabKesari

102cc का BS6 कम्पलाइंट इंजन

बजाज प्लेटिना 100 के किक स्टार्ट वेरिएंट में 102cc का BS6 कम्पलाइंट इंजन मिलता है और यह 8 बीएचपी की पावर और 8 nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक की टॉप स्पीड 90 kmph की बताई गई है।

PunjabKesari

बजाज प्लेटिना 100 के किक स्टार्ट वेरिएंट में एलईडी डीआरएल हेडलैंप, न्यूली डिज़ाइन इंडीगेटर और मिरर, प्रोटेक्टिव टैंक पैड, वाइड रबर फ़ुटपैड और कंर्फट के लिए हैंडगार्ड दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात की जाए तो फ्रंट में 135 mm टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और बाइक के रियर वाले हिस्से में 110 mm हाइड्रोलिक शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन लगा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static