Bajaj ने लॉन्च किया CT 110 X, जानें कीमत और खासियतें

4/15/2021 3:13:31 PM

ऑटो डैस्क: बजाज ऑटो ने आखिरकार भारत में अपने नए सीटी 110 एक्स बाइक को लॉन्च कर दिया है। इसे 55,494 रुपए की (एक्स शोरूम) कीमत पर लाया गया है। इस बाइक को चार रंगों के विकल्प में उपलब्ध किया जाएगा। बजाज सीटी 110 एक्स में बड़ा फ्यूल टैंक, राउंड हेडलाइट और आल ब्लैक वाईजर देखने को मिला है।

सेफ्टी व कम्फर्ट का रखा गया खास ध्यान

ग्राहकों को देखते हुए इसमें काफी बदलाव किए गए हैं। राइडिंग के दौरान सेफ्टी व कम्फर्ट के लिए मोटा क्रैश गार्ड इसमें लगाया गाया है, वहीं रियर कैरियर भी इसमें दिया गया है जो 7 किलोग्राम तक के वजन को उठा सकता है। इस बाइक के व्हीलबेस को 1285mm रखा गया है और इसकी ग्राउंड क्लियरेंस 170mm की है।

PunjabKesari

डीआरएल के साथ मिली गोलाकार हेडलैंप

डिजाइन की बात करें तो इसके सामने वाले हिस्से में गोलाकार हेडलैंप दी गई है और इसके उपर डीआरएल भी लगी है। इसमें 5 स्पोक एलॉय व्हील्स के साथ 17 इंच के टायर लगाए गए हैं। इसमें दो डायल के साथ एक सिम्पल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है, जिसमें स्पीड, किलोमीटर व फ्यूल गेज को देखा जा सकता है।

115cc का DTS-i इंजन

इसमें 115cc का DTS-i इंजन लगा है जो 7500 RPM पर 8.5 HP की पावर व 9.81nm का टार्क जेनरेट करता है।  

PunjabKesari

माइलेज

सीटी 110 एक्स में 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है और इसकी माइलेज 90 किलोमीटर प्रति लीटर की बताई गई है। ध्यान देने वाली बात यह है कि इसके इंजन को ब्लैक कलर में रखा गया है वहीं इसके इंजन गार्ड, क्रैश गार्ड को मैट ग्रे कलर में दिया गया हैं।

PunjabKesari


Content Editor

Hitesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static