Asus ने लॉन्च किया ZenBook Flip S लैपटॉप, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

12/18/2020 1:02:00 PM

गैजेट डैस्क: ताइवान की कंपनी Asus ने भारत में अपने पॉप्युलर जेनबुक सीरीज़ के लैपटॉप ZenBook Flip S को लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप की सबसे बड़ी खासियत है कि जरूरत पड़ने पर आप इसे टैबलेट के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। लुक और बिल्ड क्वालिटी के मामले में इसे काफी बेहतरीन बताया गया है। इस नए प्रीमियम 2 in 1 लैपटॉप के जरिए आपको कई तरह के कामों में मदद मिलेगी। इसकी कीमत भारत में 1,49,990 रुपये रखी गई है।

जानें आखिर क्यों खास है यह लैपटॉप

इस लैपटॉप को बड़ी बैटरी व 4K डिस्प्ले के साथ लाया गया है और इसका वजन महज 1.2 किलोग्राम है। खास बात यह है कि आप आसुस जेनबुक फ्लिप एस को 360 डिग्री तक मोड़ सकेंगे। कंपनी का दावा है कि इसे 20,000 से भी ज्यादा बाद खोल और बंद किया जा सकता है।

PunjabKesari

13.3 इंच की 4K OLED डिस्प्ले

इस लैपटॉप में 13.3 इंच की 4K OLED डिस्प्ले लगी है जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 3840x2160 पिक्सल्स का है। इसकी कॉन्ट्रास्ट और ब्राइटनेस कमाल की है।

बेहतरीन परफोर्मेंस

इस लैपटॉप की परफोर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें 11वीं जेनरेशन का इंटेल कोर i7 टाइगर लेक प्रोसैसर लगा है। इसे 16GB की RAM और 1 TB की स्टोरेज के साथ लाया गया है। यह लैपटॉप 40 Gbps की स्पीड से डेटा ट्रांसफर करने की क्षमता रखता है।

PunjabKesari

बेहतरीन बैटरी बैकअप

आसुस के इस नए लैपटॉप का बैटरी बैकअप कमाल का है। इसे 67 वॉट फास्ट चार्जिंग की सपोर्ट के साथ लाया गया है जोकि इसे एक घंटे से भी कम समय में 60 पर्सेंट तक चार्ज कर देगी जिसके बाद आप घंटों तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static