एप्पल अब लॉन्च कर सकती है iPhone SE 2 Plus, प्रीमियम रेंज में आने की उम्मीद

4/19/2020 5:10:20 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल ने आखिरकार अपने सबसे सस्ते iPhone SE 2 को लॉन्च कर दिया है। इस नए आईफोन को कम्पनी 4.7 इंच की डिस्प्ले के साथ लेकर आई है वहीं इसमें लेटैस्ट A13 बायोनिक प्रोसैसर लगा है, जो परफॉर्मेंस के मामले में एप्पल का अब तक का सबसे बेहतरीन प्रोसैसर है। अब कम्पनी एक और स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम iPhone SE Plus होगा। रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल इस अगामी फोन को जल्द बाजार में उतारेगी और इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। वहीं, दूसरी तरफ टेक विशेषज्ञ जॉन प्रोसर ने ट्वीट कर कहा है कि मैं जल्द ही आपके साथ आईफोन एसई प्लस की जानकारी शेयर करूंगा।

 

iPhone SE की बात की जाए तो इसमें आप एक साधारण सिम और दूसरी ई-सिम का उपयोग कर सकते हैं। यह फोन 64 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी इंटर्नल स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध होगा। iPhone SE 2 के 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की शुरुआती कीमत 42,500 रुपये है। इसकी बिक्री की तारीख के बारे में फिलहाल कम्पनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

डिजाइन और बैटरी:

फोन की बॉडी ग्लास और एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमिनियम से बनी है। फोन में वायरलेस चार्जिंग की भी सुविधा दी गई है। एप्पल ने दावा किया है कि iPhone SE 2 की बैटरी 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो जाएगी,  हालांकि इसके लिए अलग से 18 वॉट का फास्ट चार्जर खरीदने की जरूरत होगी।

iPhone SE 2 के स्पैसिफिकेशन्स

डिस्प्ले 4.7 इंच की रेटिना HD
प्रोसैसर A13 बायोनिक
सिंगल रियर कैमरा सेटअप 12 मेगापिक्सल (अपर्चर F/1.8)
कैमरे का खास फीचर 4K वीडियो की सपोर्ट, HDR और पोट्रेट मोड
सैल्फी कैमरा 7 मेगापिक्सल
IP 67 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static