नहीं थम रही घटनाएंः एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग, राडइर ने कूदकर बचाई अपनी जान

5/1/2022 12:08:39 PM

ऑटो डेस्क. देश में इलेक्ट्रिक वाहनों को आग लगने की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब तक कई इलेक्ट्रिक स्क्टूर्स को आग लगने के खबरें सामने आ चुकी हैं। न सिर्फ वाहनों को आग बल्कि इसमें लोगों को जानी नुकसान भी हुआ है। इसी बीच स्कूटर को आग लगने की एक और खबर सामने आई है। यह ताजा मामला तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले के औद्योगिक केंद्र होसुर का है, यहां शनिवार को इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने से इलाके में दहशत फैल गई। 

 

 

पुलिस ने अनुसार, होसुर के रहने वाले सतीश कुमार ने देखा कि उनके स्कूटर में सीट के नीचे अचानक आग लग गई। इस अप्रत्याशित घटना से घबराए सतीश उसी वक्त स्कूटर से कूद गए और उनकी जान बच गई। वहीं उनका स्कूटर आग की लपटों में घिर गया। वहां मौजूद लोगों ने आग बुझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन तब तक वाहन जलकर खाक हो गया।

 


बता दें, इससे पहले  Ola Electric (ओला इलेक्ट्रिक), Pure EV (प्योर ईवी) और Jitendra EV Tech (जितेंद्र ईवी टेक) के वाहनों में आग लगने की खबरें सामने आई थीं, जिसके बाद कंपनियों ने अपनी काफी वाहनों को वापस बुला लिया। वहीं सरकार ने भी बीते दिनों आग लगने की घटनाओं पर चिंता जताते हुए फिलहाल इलेक्ट्रिक वाहनों लॉन्च न करने की सलाह दी थी। सरकार ने कहा है कि जब तक इन मामलों की जांच नहीं हो जाती तब तक नए इलेक्ट्रिक वाहनों की लॉन्चिंग न की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static