ऑनलाइन खरीदी थी एप्पल वॉच, बॉक्स में से निकली नकली घड़ी

2/2/2022 12:38:22 PM

गैजेट डेस्क: एक यूजर ने अमेज़न से 50,999 रुपये की Apple Watch Series 7 खरीदी थी। जब उसके घर पर बॉक्स आया तो उसमें से नकली प्रोडक्ट निकला है। अच्छी बात यह रही कि यूजर ने पैकेज को अनबॉक्स करते हुए इसकी वीडियो बना ली थी, जिससे ग्राहक के पास पक्का प्रूफ है कि उसे नकली प्रोडक्ट निकला है।

इस महिला का कहना है कि उसने अमेज़न इंडिया से Apple Watch Series 7 GPS + Cellular मॉडल ऑर्डर किया था, जिसके लिए 50,999 रुपये की पेमेंट की गई थी। हालांकि, ऑर्डर डिलिवर होने के बाद जब उसने पैकेज खोला तो उसमें नकली स्मार्टवॉच मिली है। हालांकि, इसकी पैकेजिंग बिलकुल Apple Watch की तरह ही थी, लेकिन प्रोडक्ट नकली निकला है। इस महिला के पास इस पूरी घटना की वीडियो भी है।

नकली प्रोडक्ट मिलने के बाद अमेज़न इंडिया के कस्टमर केयर नंबर पर जब उसने फोन किया और रिटर्न की मांग की तो कहा गया कि ऑर्डर को रिटर्न कर लिया जाएगा, हालांकि ऐप पर रिटर्न का स्टेटस नजर नहीं आया, जिसके बाद उन्होंने वापस कस्टमर केयर से संपर्क किया।

अमेज़न इंडिया ने इस मामले को लेकर जवाब दिया है और कहा है कि इस मामले को हल करने के लिए 3 से 5 बिजनेस डेज़ लग सकते हैं। ग्राहक का कहना है कि उसे Appario Retail ने Apple Watch Series 7 की डिलीवरी की थी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static