अदिति राव हैदरी ने खरीदी चमचमाती ऑडी Q7, कार की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

5/5/2022 10:28:56 AM

ऑटो डेस्क. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। हाल ही में एक्ट्रेस ने नई चमचमाती नीले रंग की ऑडी Q7 एसयूवी खरीदी है। गाड़ी की कीमत 1 करोड़ से ज्यादा है। इस कार को खरीदने के बाद एक्ट्रेस ने इसकी पूजा भी की। शोरूम के कर्मचारियों ने अदिति की कार के साथ कई तस्वीरें शेयर कर उन्हें इस अचीवमेंट के लिए बधाई दी है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


अदिति राव हैदरी की तस्वीरें ऑडी मुंबई वेस्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कार खरीदने के बाद बेहद खुश हैं। वह इस पर तिलक लगाकर पूजा करती नजर आ रही हैं। शोरुम कर्मचारियों ने एक्ट्रेस को कार की चाबी थमाते हुए उन्हें स्वीट्स भेंट की।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Audi Mumbai West (@audi_mumbaiwest)

ऑडी Q7 कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जिसमें कैरारा व्हाइट, माइथोस ब्लैक, नवरा ब्लू, समुराई ग्रे और फ्लोरेट सिल्वर कलर शामिल है। एसयूवी का इंटीरियर दो अलग-अलग कलर ऑप्शन सैगा बेज और ओकापी ब्राउन में उपलब्ध है।


जर्मन लग्जरी एसयूवी भारत में दो वैरिएंट प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में उपलब्ध हैं। ऑडी Q7 प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी वैरिएंट की कीमत 80 लाख और 88 लाख (एक्स-शोरूम) है। ऑडी ने कुछ महीने पहले एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन पेश किया था, जो एक्सटीरियर और केबिन के अंदर भी कई अपडेट के साथ आती है।

 

नई ऑडी Q7 को 3.0-लीटर वी6 टीएफएसआई पेट्रोल इंजन से पावर मिलती है, जिसे 48v माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ जोड़ा गया है। हाइब्रिड पावरट्रेन 340 hp की पीक पावर और 500 Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static