डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हुई नई ऑडी एस5 स्पोर्टबैक, देखें तस्वीरें

3/27/2021 2:39:51 PM

ऑटो डैस्क: ऑडी ने हाल ही में अपनी परफोर्मेंस कार एस5 स्पोर्टबैक को भारत में 79.06 लाख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे अब डीलरशिप पर पहुंचाना शुरू कर दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि नई ऑडी एस5 स्पोर्टबैक की डिलीवरी जल्द ही भारत में शुरू कर दी जाएगी। इस कार को सबसे पहले डिस्ट्रिक्ट ग्रीन मेटैलिक कलर में गुजरात की एक डीलरशिप पर देखा गया है। यह कार इस साल भारत में लॉन्च होने वाली कंपनी की दूसरी कार है। इससे पहले ए4 फेसलिफ्ट को भारत लाया जा चुका है।

PunjabKesari

ज्यादा स्पोर्टी बनाया गया है नया मॉडल

ऑडी ने 2021 मॉडल एस5 स्पोर्टबैक को ज्यादा स्पोर्टी और अग्रेसिव बनाया है। इसमें नए मैट्रिक्स एलईडी हेडलैंप के साथ इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल्स दिए गए हैं जोकि इसके फ्रंट लुक को काफी आकर्षक बनाते हैं। इसमें 19-इंच के 5 आर्म एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। ब्लैक-आउट ओआरवीएम के अलावा कार में स्लोपिंग रूफलाइन का इस्तेमाल किया गया है। कार के रियर में स्लिम एलईडी टेललाइट दी गई है जोकि इसे प्रीमियम लुक देती है।

PunjabKesari

इंटीरियर में देखने को मिला ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट

कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट देखने को मिला है। कार के डैशबोर्ड में 10 इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इसमें 12.2 इंच की डिजिटल एमआईडी स्क्रीन भी मिलती है। कार में 19 स्पीकर (बैंग और ओल्फसेन) साउंड सिस्टम दिया गया है जोकि 3डी सराउंड साउंड पैदा करता है और पेनोरामिक ग्लास सनरूफ भी इसमें मिलती है।

PunjabKesari

3.0-लीटर इंजन

2021 ऑडी एस5 स्पोर्टबैक में 3.0-लीटर का वी6 टीएफएसआई इंजन लगा है जो  354 बीएचपी की पावर और 500 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 8-स्पीड टिपट्रोनिक ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है जो इसके चारों व्हील्स को पावर देता है। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें लगा पावरफुल इंजन 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार महज 4.8 सेकेंड में पकड़ लेता है। इस कार को कंपनी भारत में सीबीयू रूट के जरिए लाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static